ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope The fortunes of these zodiac signs will change from December 28 Venus will make them rich

28 दिसंबर से बदलेगी इन राशियों की तकदीर, शुक्र कर देंगे मालामाल

Venus Transit 2023: कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत होने पर सुख-समृद्धि बनी रहती है। कुछ ही दिनों में शुक्र देव अपनी चाल बदलने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा।

28 दिसंबर से बदलेगी इन राशियों की तकदीर, शुक्र कर देंगे मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit: धन वैभव और सौंदर्य के कारक शुक्र देव समय-समय पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत होने पर सुख-समृद्धि बनी रहती है। कुछ ही दिनों में शुक्र देव अपनी चाल बदलने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। 25 दिसंबर के दिन शुक्र वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे, जिसके ठीक 2 दिन बाद शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन होगा। 28 दिसंबर के दिन शुक्र देव अनुराधा नक्षत्र में दोपहर 1 बजकर 02 मिनट पर प्रवेश करने जा रहे हैं। 17 फरवरी 2024 तक शुक्र देव अनुराधा नक्षत्र में ही रहने वाले हैं। इसलिए आइए जानते हैं शुक्र की बदलती चाल किन राशियों के भाग्योदय का कारण बन सकती है-

गुरु-केतु करेंगे 2024 में धमाल, बनेगा नवपंचम योग, इन राशियों पर होगी धन वर्षा

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। धन आगमन के साथ प्रमोशन के दुर्लभ योग भी बन रहे हैं। आपको अपने जीवन साथी का साथ मिलेगा और लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। करियर की दृष्टि से आपको अपनी स्किल्स को इंप्रूव करने की जरूरत है। हेल्थ भी अच्छी रहेगी।

वृषभ राशि
शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही दिक्कतें धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। व्यापारियों को प्रॉफिटेबल डील मिल सकती है। संतान से जुड़ा कुछ शुभ समाचार भी मिलेगा। वहीं यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल फायदेमंद साबित हो सकती है। इंकम बढ़ाने के कई नए मौके आपके हाथ लगेंगे। सिंगल लोगों की किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। वहीं घर परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। इस दौरान आप धार्मिक गतिविधियों में भी शामिल हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें