ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Surya Sun entry in Aquarius these zodiac signs will get great benefits

Kumbh राशि में सूर्य की एंट्री, इन राशियों को होगा महा लाभ

Sun Transit 2024:13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करते ही आने वाले 30 दिन सूर्य के गोचर के प्रभाव से कुछ राशियों के लिए शुभ रहेंगे। आइए जानते हैं क्या आप भी लिस्ट में शामिल हैं?

Kumbh राशि में सूर्य की एंट्री, इन राशियों को होगा महा लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Horoscope Surya, Sun Transit 2024: सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। महीने में 1 बार सूर्य देव 1 राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, जिससे पॉजिटिव और नेगेटिव इम्पैक्ट 12 राशियों पर पड़ते हैं। वहीं, 13 फरवरी के दिन सूर्य देव चाल में बदलाव करेंगे, जिसे कुंभ संक्रांति के रूप में जाना जाएगा। सूर्य वर्तमान में मकर राशि में विराजमान हैं। 13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करते ही आने वाले 30 दिन सूर्य के गोचर के प्रभाव से कुछ राशियों के लिए शुभ रहेंगे। इसलिए आइए जानते हैं सूर्य के कुंभ राशि में गोचर करने से किन राशि वालों की किस्मत पलटने वाली है-

Guru खोलेंगे इन राशियों के भाग्य के द्वार, चाल बदलकर बना देंगे मालामाल

मिथुन राशि
सूर्य का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद ही फायदेमंद साबित हो सकता है। सूर्य के शुभ प्रभाव से आपको सफलता पाने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। सूर्य देव की शुभ दृष्टि से आपको मान सम्मान का लाभ मिलेगा। कारोबार की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन लाभदायक रहने वाला है। रुके हुए काम चल पड़ेंगे। समाज में पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इस दौरान आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे और जी जान लगाकर काम करेंगे। नए अवसरों को हाथ से न जाने दें क्योंकि ये वेतन वृद्धि का कारण भी बन सकते हैं। हेल्दी रहे और भरपूर मात्रा में पानी पीते रहें।

शनि की चाल का कमाल, 11 फरवरी से इन राशियों का भाग्य देगा साथ

कर्क राशि
सूर्य देव की चाल कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाली है। इस दौरान आप भूमि, भवन या वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर की कलह क्लेश दूर होगी। मां की सेहत अच्छी रहेगी। वहीं, जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें