ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyHoroscope Sun Venus Jupiter Conjunction in Aries shukra guru and surya yuti in mesh rashi will increase wealth of these zodiac sign

मेष राशि में त्रिग्रही योग से ये राशियां होंगी मालामाल, अकूत धन-संपत्ति के हो जाएंगे मालिक

Budh Gochar Horoscope 2024 : ग्रहों के राजकुमार आज शाम 7 बजकर 3 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश करेंगे और सूर्य-शुक्र के साथ मिलकर शुभ संयोग का निर्माण करेंगे। जिससे कुछ राशियों को बंपर लाभ होगा।

मेष राशि में त्रिग्रही योग से ये राशियां होंगी मालामाल, अकूत धन-संपत्ति के हो जाएंगे मालिक
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 05:02 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh, Shukra and Surya Conjunction in Aries : दृक पंचांग के अनुसार, ग्रहों के राजकुमार बुध 10 मई 2024 यानी आज शाम 7 बजकर 3 मिनट पर मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश करेंगे और 31 मई तक इसी राशि में उपस्थित रहेंगे। जहां पर सूर्य और शुक्र पहले से विराजमान हैं। इन तीन ग्रहों की युति से मेष राशि में अदभुत संयोग बनेगा। बुध-सूर्य साथ मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करेंगे। बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। बुध गोचर से 2 राजयोग के निर्माण समेत सूर्य,बुध और शुक्र त्रिग्रही योग बनाएंगे। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। जीवन के हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे। आइए जानते हैं मेष राशि में त्रिग्रही योग से किन राशियों को होगा लाभ?

मिथुन राशि : त्रिग्रही राजयोग से मिथुन राशि वालों को शुभ फल प्राप्त होंगे। करियर से जुड़े बड़े फैसले लेने में सक्षम होंगे। आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी-कारोबार में खूब तरक्की करेंगे।

कुंभ राशि : मेष राशि में सूर्य, बुध और शुक्र का संयोग बेहद मंगलकारी साबित होगा। इस योग से जीवन के हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। परिजनों के सहयोग से धन कमाने के नए स्त्रोत बनेंगे। वैवाहिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी।

मीन राशि : मेष राशि में त्रिग्रही योग से मीन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर की चुनौतियों को पार करने में सक्षम होंगे। सिंगल जातकों का शादी-विवाह तय हो सकता है। वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। धन-संपदा में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि के नए मार्ग खुलेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।