ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope shani 3 movements in kumbh big event in 2024 zodiac effects future predictions

2024 में Shani के तीन बड़े परिवर्तन शनि साढ़ेसाती वाली राशियों को कराएंगे लाभ

shani zodiac 2024 horoscope future predictions: शनि 2024 में राशि परिवर्तन नहीं कर रहे हैं, लेकिन शनि अस्त होंगे, वक्री होगे इस तरह शनि के कुछ परिवर्तन कईतरह से राशियों को प्रभावित करेंगेष

2024 में Shani के तीन बड़े परिवर्तन शनि साढ़ेसाती वाली राशियों को कराएंगे लाभ
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 06:00 AM
ऐप पर पढ़ें

shani zodiac effects future predictions: शनि 2024 में राशि परिवर्तन नहीं कर रहे हैं, लेकिन शनि अस्त होंगे, वक्री होगे इस तरह शनि के कुछ परिवर्तन कई तरह से राशियों को प्रभावित करेंगे। आपको बता दें कि सबसे पहले शनि 11 फरवरी को अस्त हो रहे हैं। शनि के 11 फरवरी को अस्त होने से शनि की साढ़ेसाती वाली राशियों पर शनि का प्रकोप कम हो जाएगा। आपको बता दें कि 3द साल बादशनि कुंभ राशि में हैं। अब शनि 2025 में राशि परिवर्तन करेंगे। इसलिए शनि का अस्त साल 2024 में शनि का महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। इसके बाद शनि मार्च में उदय हो जाएंगे। मार्च में शनि के उदय होने से कई राशियों को कुछ मुश्किलों का सामना करना होगा। इसके बाद शनि वक्री भी हो जाएंगे। इससे शनि की साढ़ेसाती वाली राशियों जैसे कुंभ, मकर और मीन वालों के लिए समय में परिवर्तन आएगा।

30 साल बाद कुंभ राशि में सूर्य के आने से भी सिंह राशि के लिए धनयोग, मिथुन राशि वालों के वैवाहिक जीवन में खुशियां और मकर राशि वालों के लिएअचानक धन लाभ के योग लेकर आ रही है। इसके बाद शनि जून 29 को शनि वक्री होने जा रहे हैं। 15 नवंबर को शनि फिर से मार्ग हो जाएंगे। इससे कुंभ, मकर राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा और इनके बिगड़े काम बनने लगेंगे। इस तरह शनि का परिवर्तन कई मायनों में खास होगा। इसलिए समय- समय पर साढ़ेसाती वालों को शनि के उपायों को करना चाहिए। इससे उन्हें राहत मिलेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें