ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Saturn move will change soon sleeping fortune will awaken before Diwali

जल्द ही शनि की बदलेगी चाल, दिवाली से पहले ही जाग जाएगा सोया भाग्य

November Gochar: आने वाले महीने में शनि की चाल बदलने वाली है। शनि देव की यह सीधी चाल कुछ राशियों के लिए शुभदायक साबित होगी।

जल्द ही शनि की बदलेगी चाल, दिवाली से पहले ही जाग जाएगा सोया भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit 2023: शनि देव का गोचर बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। जहां शनि देव के अशुभ प्रभाव से जीवन में तहस-नहस मच सकता है। वहीं, अगर शनि का शुभ प्रभाव हो तो न बनने वाला काम भी अपनी रफ्तार पकड़ लेता है। आने वाले महीने में शनि की चाल बदलने वाली है। शनि देव 4 नवंबर के दिन कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। शनि देव की यह सीधी चाल कुछ राशियों के लिए शुभदायक साबित होगी। इसलिए आइए जानते हैं शनि की चाल बदलने से किन राशियों का भाग्योदय हो सकता है- 

6 राशियों के लिए काफी लकी है आज का दिन, बनेंगे हर काम, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों को शनि देव की चाल बदलने पर शुभ फल की प्राप्ति होगी। जीवन में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। व्यापार में कमाए गए प्रॉफिट से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी करने वालों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है, जो उनके प्रमोशन का कारण भी बन सकता है। वैवाहिक जीवन की दिक्कतें दूर करने के लिए बात-चीत जरूरी है।

मकर राशि
शनि देव की चाल बदलने से मकर राशि के लोगों को फायदा हो सकता है। आपको प्रॉफिट बढ़ाने वाले कई नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। व्यापारियों के लिए समय शुभ माना जा रहा है। कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स का फोकस पढ़ाई पर रहेगा। काम के सिलसिले में यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

Durga Ashtami: नवरात्रि अष्टमी कल, जान लें पूजा की विधि, मुहूर्त और महत्व

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि की बदलती चाल लाभदायक मानी जा रही है। शनि देव की कृपा से जीवन की मुश्किलें हल होगी। समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी वालों को बॉस का साथ मिलेगा। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सेहत का ध्यान रखना जरूरी है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।