ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal Vish Yog In Aquarius Horoscope 10th february 2024 impact on zodiac sign future Predictions

कुंभ राशि में विष योग के निर्माण से इन राशियों की बढ़ेगी टेंशन, जानें क्या करें, क्या नहीं ?

Vish Yog In Aquarius Horoscope : पंचांग के अनुसार, 10 फरवरी 2024 को चंद्रदेव शनि के साथ मिलकर कुंभ राशि में विष योग का निर्माण करेंगें। जिसके प्रभाव से कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कुंभ राशि में विष योग के निर्माण से इन राशियों की बढ़ेगी टेंशन, जानें क्या करें, क्या नहीं ?
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 05:51 AM
ऐप पर पढ़ें

Vish Yog In Kumbh Rashi: ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, आने वाले दिनों में सूर्य, शुक्र और शनि ग्रह अपनी चाल बदलेंगे, जिससे शुभ-अशुभ फल से 12 राशियां भी प्रभावित होगी। पंचांग के अनुसार, 10 फरवरी 2024 को चंद्रमा मकर राशि में रहेंगे, लेकिन दोपहर बाद शनि के साथ कुंभ राशि में विराजेंगे। जिससे विष योग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, विष योग के प्रभाव से व्यक्ति को जीवन में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। 10 फरवरी को विष योग के प्रभाव से कुछ राशियों को जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इस योग के निर्माण से व्यक्ति को स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतें बढ़ती हैं। वैवाहिक जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। आइए जानते हैं कि कुंभ राशि में शनि और चंद्रमा की युति से किन राशियों को रहना होगा अलर्ट?

मकर राशि : आर्थिक मामलों में परेशानियां बढ़ सकती हैं। धन हानि के संकेत हैं। धन से जुड़े फैसले आज टाल दें। पारिवारिक जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें और व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें।

50 साल अद्भुत संयोग में होगा सूर्य गोचर, 13 फरवरी से इन राशियों के शुरू होंगे शुभ दिन

कुंभ राशि : आत्मविश्वास की कमी महसूस होगी। मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। खर्चे की अधिकता से मन चिंतित रहेगा। वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिजनों से वैचारिक मतभेद संभव है। अज्ञात भय मन को परेशान कर सकता है।

मीन राशि : किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। संतान पक्ष से कष्ट मिल सकता है। साथी से अनबन के संकेत हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें और वाणी पर नियंत्रण रखें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें