ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal Surya Transit After 1 year Sun will enter Jupiter zodiac sign the fortunes of these zodiac signs will change

1 साल बाद Surya करेंगे गुरु की राशि में प्रवेश, पलटेगा इन राशियों का भाग्य

Surya Transit 2024: सूर्य शनि की राशि कुंभ में विराजमान हैं, जो जल्द ही अगला गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य के मीन राशि में गोचर करने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं।

1 साल बाद Surya करेंगे गुरु की राशि में प्रवेश, पलटेगा इन राशियों का भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 05:43 AM
ऐप पर पढ़ें

Surya Transit, Sun Transit: ग्रहों के राजा सूर्य की चाल ज्योतिष विद्या में विशेष महत्व रखती है। वर्तमान में सूर्य शनि की राशि कुंभ में विराजमान हैं, जो जल्द ही अगला गोचर करेंगे। मार्च के महीने में सूर्य देव गुरु की राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मार्च 14, 2024, बृहस्पतिवार को 12:46 पी एम पर सूर्य कुंभ राशि से मीन राशि का सफर तय करेंगे। 12 अप्रैल तक सूर्य मीन राशि में ही विराजमान रहेंगे। इसलिए आइए जानते हैं सूर्य के राशि बदलने से किन राशियों का भाग्य पलट सकता है- 

इन तारीखों में जन्में लोगों को शनि का साल देगा लाभ, खूब चमकेगी किस्मत

वृषभ राशि
मीन राशि में सूर्य की एंट्री होने से वृषभ राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों आपके लिए सूर्य का मीन राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। सूर्य के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है। 

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों ग्रहों के राजा सूर्य का ये गोचर आपके लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें