ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHOROSCOPE Rashifal Shani Transit The coming 10 months will be a boon for these zodiac signs Saturn will bring profits

आने वाले 10 महीने इन राशियों के लिए वरदान समान, Shani दिलाएंगे प्रॉफिट

Shani Transit 2024: एक राशि में लगभग ढाई साल तक शनि विराजमान रहते हैं। शनि आने वाले 10 महीने कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि की बदलती चाल कुछ राशियों का भाग्य चमका सकती है।

आने वाले 10 महीने इन राशियों के लिए वरदान समान, Shani दिलाएंगे प्रॉफिट
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 05:42 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Transit: कर्मफल दाता शनि की शुभ दृष्टि व्यक्ति को रंक से राजा बना सकती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि धीमी गति में गोचर करते हैं। एक राशि में लगभग ढाई साल तक शनि विराजमान रहते हैं। शनि इस वक्त कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो आने वाले 10 महीने भी इसी राशि में गोचर करेंगे। हाल ही में शनि देव कुंभ में अस्त हुए हैं। अगले महीने शनि देव कुंभ राशि में उदय होने जा रहे हैं। शनि देव की यह बदलती चाल कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। आइए जानते हैं शनि अपनी ही राशि में विराजमान रहकर किन राशि के जातकों को मालामाल बनाने वाले हैं-

2 मार्च तक ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र बना देंगे धनवान

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए कुंभ राशि में विराजमान शनि शुभ परिणाम लाने वाले हैं। आपकी लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। सेहत में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना रहेगा। इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ घूमने भी जा सकते हैं। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है। 

सिंह राशि
2024 में कुंभ राशि में विराजमान शनि सिंह राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं। लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें बातचीत करके निपटाया जा सकता है। करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ में मदद कर सकते हैं।

मेष राशि
शनि की चाल 2024 में मेष राशि के लोगों के लिए लाभकारी साबित हो सकती है। शनि के शुभ प्रभाव से कई कार्यो में सफलता मिलेगी। समझ में आपका पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है। वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें