ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal shani and surya Conjunction in aquarius these zodiac signs for big changes predictions

शनि और सूर्य की युति, इन राशियों के लिए बड़े बदलाव का time

shani and surya Conjunction - सूर्य और शनि अभी कुंभ राशि में हैं। पिता-पुत्र की यह जोड़ी कई राशियों में धमाल मचाने वाली है। करियर, लवलाइफ, मनी हर तरह से कई राशियों की लाइफ में बड़े बदलाव आए

शनि और सूर्य की युति, इन राशियों के लिए बड़े बदलाव का time
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 06:23 AM
ऐप पर पढ़ें

shani and surya Conjunction in aquarius: सूर्य और शनि अभी कुंभ राशि में हैं। पिता-पुत्र की यह जोड़ी कई राशियों में धमाल मचाने वाली है। करियर, लवलाइफ, मनी हर तरह से कई राशियों की लाइफ में बड़े बदलाव आएगें। आपको बता दें कि 29 फरवरी को शनि की कुंभ राशि में सूर्य और शनि की युति और गहरी हो जाएगी, जो कई राशियों को प्रभावित करेगी। जब भी ये दोनों ग्रह एक दूसरे के करीब आते हैं, तो कई बड़े बदलावों से विभिन्न राशियों को गुजरना होता है। आइए जानते हैं, किस राशि पर क्या प्रभाव होगा।

इससे कर्क राशि वालों के लिए समय थोड़ा टफ रहेगा। इस राशि के लोगों को थोड़ा स्ट्रेस हो सकता है। बिजनेस में कोई खासा फर्क नहीं आएगा, लेकिन प्राफिट भी न के बराबर होगा। इसलिए व्यापार के मामले में इस राशि के लोगों को थोड़ा ध्यान रखना चाहिए।

सिंह राशि के लोगों को करियर और रिलेशनशिप में समस्याएं आ सकती हैं। आप लो एनपर्जी जैसा फील करेंगे। अपने लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। आपकी राशि के लिए सूर्य-शनि की युति कानूनी परेशानियां ला सकती है। इसके अलावा अगर कोई खास काम करने जा रहे हैं, तो अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है। किसी को धन उधार देने से बचें। 

कुंभ राशि
सूर्य-शनि की युति 30 साल बाद कुंभ राशि में हो रही है, इसलिए इस राशि को भी दिक्कतें हो सकती हैं। खासकर करियर में आपको थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसलिएकोशिश करें कि नौकरी में किसी भी तरह का परिवर्तन न करें। अभी का परिवर्तन आपको भारी पड़ सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें