ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal March 2024 Grah Gochar will give tremendous result to these zodiac sign know future predictions

मार्च में 4 बड़े ग्रहों के गोचर से ये राशियां होंगी धनवान, 31 मार्च तक होगा लाभ ही लाभ

March Planet Transit 2024 : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, मार्च माह में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल समेत 4 बड़े ग्रहों अपनी राशि बदलने जा रहे हैं, जिसके प्रभाव से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा।

मार्च में 4 बड़े ग्रहों के गोचर से ये राशियां होंगी धनवान, 31 मार्च तक होगा लाभ ही लाभ
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

March 2024 Grah Gochar: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। मार्च माह में सूर्य, बुध,मंगल और शुक्र समेत 4 बड़े अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी होगा। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 7 मार्च 2024 को बुध ग्रह मीन राशि में गोचर करेंगे। सूर्य देव 14 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जिससे मीन राशि में सूर्य-बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। साथ ही 7 मार्च को धन के दाता शुक्र भी कुंभ राशि में विराजेंगे। इसके बाद 15 मार्च 2024 को ग्रहों के सेनापति मंगल कुंभ राशि में गोचर करेंगे। फरवरी माह में ग्रहों के इन अद्भुत संयोग के प्रभाव से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। आइए जानते हैं इन भाग्यशाली राशियों के बारे में...

मेष राशि : कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। नौकरीपेशा को अप्रेजल या प्रमोशन के कई अवसर मिलेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी।

वृषभ राशि : आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। पराक्रम रंग लाएगा। सफलता की नई सीढ़ियां चढ़ेंगे।

कन्या राशि : शैक्षिक कार्यों में अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। ऑफिस में व्यर्थ के वाद-विवाद में न उलझें। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आकर्षण के क्रेंद बने रहेंगे। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी।

मकर राशि : स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेगा। ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें