ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal Mangal Gochar Mars Transit in Aquarius after 30 years these zodiac signs will get bumper benefits

30 साल बाद कुंभ राशि में मंगल गोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

Mars Transit in Aquarius: जल्द ही मंगल मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। मंगल की ये चाल कुछ राशियों का भाग्य चमकाएगी तो कुछ को अलर्ट भी रहना होगा।

30 साल बाद कुंभ राशि में मंगल गोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Mangal Gochar Mars Transit: ग्रहों के सेनापति शनि की राशि में विराजमान हैं। जल्द ही मंगल दोबारा शनि की ही राशि में गोचर करने वाले हैं। 15 मार्च के दिन 06:22 पी एम पर मंगल मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। मंगल की ये चाल कुछ राशियों को लाभ देगी तो कुछ को अलर्ट भी रहना होगा। कुंभ राशि में 22 अप्रैल तक मंगल विराजमान रहने वाले हैं। इसलिए आइए जानते हैं मंगल के शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने से किन राशियों की किमस्त चमकने वाली है। 

मार्च से शुरू होंगे और राशियों के अच्छे दिन, शनि, बुध, सूर्य, मंगल शुक्र देंगे लाभ

सिंह राशि
मंगल का यह राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव रिजल्ट्स लेकर आया है। आपकी करियर लाइफ बेहतरीन रहने वाली है। हाथ आए मौकों का फायदा उठाएं क्योंकि आपकी मेहनत रंग लाएगी। फैमिली और फ्रेंड्स का सपोर्ट आपके साथ रहेगा। इस दौरान यात्रा भी कर सकते हैं।

मेष राशि
शनि की राशि में मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद ही लाभकारी साबित हो सकता है। इस दौरान आपको अकास्मिक धन लाभ हो सकता है। आप एनर्जी से भरपूर रहेंगे। करियर में स्ट्रेटजी के साथ आगे बढ़ाना आपके लिए लाभदायक रहेगा। दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करेंगे। न्यू जॉब का ऑफर भी मिल सकता है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए मंगल की ये चाल शुभ साबित हो सकती है। लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। हर काम में सफलता मिलेगी। आपके काम की तारीफ भी होगी। इस दौरान आपका बॉस भी आपसे खुश रहेगा। फाइनेंशियल कंडीशन भी पहले से बेहतर होगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें