ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope rashifal kumbh rashi mein shani ast 18 march zodiac effects future predictions

Holi से पहले Shani हो जाएंगे उदय, 18 मार्च तक इन लोगों की लाइफ में लगेगी लॉटरी

shani asth effects-शनिदेव इस महीने अस्त होने जा रहे हैं। शनि का अस्त होना ज्योतिषिय दृष्टि से बहुत अधिक महत्व है। शनि को न्यायाधीश की उपाधि मिली हुई है। ऐसा कहा जाता है कि शनिदेव सभी को उनके कर्मों का

Holi से पहले Shani हो जाएंगे उदय, 18 मार्च तक इन लोगों की लाइफ में लगेगी लॉटरी
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 05:49 AM
ऐप पर पढ़ें

शनि का अस्त होना ज्योतिषिय दृष्टि से बहुत अधिक महत्व है। शनि को न्यायाधीश की उपाधि मिली हुई है। ऐसा कहा जाता है कि शनिदेव सभी को उनके कर्मों का देते हैं। आपको बता दें कि शनि के अस्त होने पर शनि की कई राशियों को थोड़ी राहत मिलेगी। 18 मार्च तक ऐसी स्थिति रहेगी और शनि देव की तिरछी नजर से कई राशियों का बचाव होगा। होली से पहले शनि फिर उदय हो जाएंगे और इसका प्रभाव विभिन्न राशियों पर पड़ेगा। 


शनि के इस परिवर्तन से शनि की साढ़ेसाती वाली राशि जैसे मकर और कुंभ के लिए परेशानियां कुछ कम होंगी और कुछ बढ़ेंगी साथ ही ढैया वाली राशि कर्क पर भी इसका प्रभाव होगा।
मेष: मेष राशि वालों के बिगड़े काम बनने लगेंगे, इस राशि के लोगों को संपत्ति में मुना्फा होगा और शनि की स्थिति इस राशि के लोगों को लाभ देगी।
कर्क राशि वालों के लिए मिक्स परिणाम देने वाला रहेगा, यह साल इस राशि के लोगों को एक तरफ जहां ढैया की वजह से परेशानी आएंगी, वहीं, कर्मफलदाता के अस्त होने पर बीमारियों आदि में रहात मिलेगी। 
मकर राशि के लोगों को शनि का अस्त होना चैलेंज तो बढ़ाएगा, लेकिन एक महीने में आपके कुछ काम जो पहले से लाइन अप में थे फाइनल हो जाएंगे, जैसे शादी या कोई बिजनेस। इस वर्ष उन पर शनि की साढ़ेसाती भी रहेगी
 कन्या राशि वालों के लिए शनि अस्त धनलाभ लेकर आ रहा है, नौकरी में भी आपकी किस्मत चमकेगी और आप प्रगति करेंगे।

सिंह राशि के लोगों के लिए भी समय बहुत उत्तम है। होली से पहले आपकी लाइफ में कई बदलाव आएंगे, जो आपके लिए लॉटरी लगने के बराबर होंगे।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें