ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHOROSCOPE rashifal Ketu Transit 2024 There will be a stress in the lives of these zodiac signs in the coming 8 months

आने वाले 8 महीने इन राशियों के जीवन में खूब मचेगी हलचल, Ketu की चाल बढ़ाएगी टेंशन

Ketu Transit 2024 : आने वाले 8 महीने केतु कन्या राशि में ही विराजमान रहेंगे। केतु की चाल से कुछ राशियां पॉजिटिव परिणाम पाएंगी तो कुछ को बेहद सावधान भी रहना होगा।

आने वाले 8 महीने इन राशियों के जीवन में खूब मचेगी हलचल, Ketu की चाल बढ़ाएगी टेंशन
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Apr 2024 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

Ketu Transit 2024: ज्योतिष विद्या में केतु की चाल विशेष महत्व रखती है। केतु को मायावी ग्रह दर्जा प्राप्त है, जो धीमी चाल में गोचर करता है। केतु की चाल शुभ हो तो व्यक्ति का सोया भाग्य भी जाग सकता है। वहीं, कमजोर स्थिति जीवन की मुश्किलें बढ़ाती है। केतु की चाल से कुछ राशियां पॉजिटिव परिणाम पाएंगी तो कुछ को सावधान भी रहना होगा। आने वाले 8 महीने केतु कन्या राशि में ही विराजमान रहेंगे। आइए जानते हैं केतु के कन्या राशि में रहने से किन राशियों को रहना होगा अलर्ट-

मंगल करेंगे Guru की राशि में गोचर, वृश्चिक समेत 3 राशियां हो जाएंगी मालामाल

कर्क राशि
केतु की चाल कर्क राशि के लोगों के लिए लाभदायक नहीं मानी जा रही है। निजी जीवन और व्यावसायिक जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं। मानसिक स्वास्थ्य में भी उतार-चढ़ाव रहेगा। वहीं, इस दौरान यात्रा करते समय सावधानी जरूर बरतें। अपनी मां की सेहत का खास ख्याल रखें।

तुला राशि 
तुला राशि के लोगों के लिए केतु का ये गोचर शुभ नहीं रहेगा। यह समय इस राशि के लोगों के लिए मुश्किल भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर ज्यादा महसूस हो सकता है। व्यापारियों को कुछ मुश्किलें आ सकती हैं लेकिन किसी भी डीसीजन पर पहुंचने से पहले सोच-विचार जरूर करें। 

वृषभ राशि                                              
केतु की चाल वृषभ राशि वालों के लिए फायदेमंद नहीं मानी जा रही है। कुछ कामों में देरी हो सकती है। आर्थिक रूप से खर्च भी बढ़ सकते हैं। वैवाहिक जीवन में भी उथल-पुथल मचा रहेगा। फालतू के झगड़ों से बचें। इस समय आपके लिए सावधानी बरतना जरूरी है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें