ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Rashifal Budh Shani Surya Gochar Saturn Mercury and Sun will remain in Aquarius these zodiac signs will get tremendous benefits

Shani-बुध-सूर्य रहेंगे कुंभ में, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

Rashifal Budh, Shani, Surya: कुंभ राशि में शनि, सूर्य और बुध की युति बनी हुई है, जो मार्च के महीने तक रहेगी। बुध, शनि और सूर्य की ये युति कुछ राशियों का जीवन आनंदमय बना सकती है।

Shani-बुध-सूर्य रहेंगे कुंभ में, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 05:50 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh, Shani, Surya: शनि की राशि में इस वक्त 3 बड़े ग्रह पैर जमाय बैठे हैं। कुंभ राशि में कुछ ही दिनों पहले बुध ने एंट्री की, जहां पहले से ही सूर्य देव विराजमान हैं। शनि भी अपनी मूल त्रिकोण राशि में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में कुंभ राशि में शनि, सूर्य और बुध की युति बनी हुई है, जो 6 मार्च तक रहने वाली है। बुध, शनि और सूर्य की युति कुछ राशियों की किस्मत चमका सकती है तो कुछ को मुश्किल समय भी दे सकती है। आइए जानते हैं कुंभ में सूर्य, बुध और शनि के विराजमान रहने से किन राशियों का समय अच्छा रहेगा-

12 साल बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए शनि, बुध और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है। बुध और सूर्य के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताएंगे। बुध की कृपा से रुके हुए कार्य रफ्तार पकड़ेंगे। 

मेष राशि
कुंभ राशि में शनि, बुध और सूर्य की युति बनने से मेष राशि के लोगों को लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी।

बुध की मीन राशि में एंट्री, 3 राशियों की रहेगी मौज

कर्क राशि
बुध के गोचर से बनी शनि, बुध और सूर्य की युति कर्क राशि के लोगों के लिए बेहद ही शुभ मानी जा रही है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। बुध और सूर्य की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें