DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: पढ़ें 3 जून को क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष
मेष

दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। शिक्षा में व्‍यवधान आ सकते हैं।

वृष
वृष

माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। आरामतलबी बढ़ेगी। सुस्‍वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान बढ़ेगा।

मिथुन
मिथुन

किसी मित्र के सहयोग से सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। शासन सत्‍ता का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन शासकीय कार्यों में बाधा आ सकती है। 

कर्क
कर्क

धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता रहेगी। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। किसी विवाद में कानूनी मामलों से बचने का प्रयास करें। 

सिंह
सिंह

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति से धनार्जन हो सकता है। शासन सत्‍ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। 

कन्या
कन्या

परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ेंगी। मान-साम्‍मान में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्‍की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। स्‍थान परिवर्तन भी संभव है।

तुला
तुला

परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

वृश्चिक
वृश्चिक

धैर्यशीलता में कमी आएगी। पारिवारिक समस्‍या परेशान कर सकती हैं। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में यश की प्राप्‍ति होगी। 

धनु
धनु

आत्‍मसंयत रहें। स्वभाव में चिड़चिडापन रहेगा। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ेगी। मित्रों एवं परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर
मकर

परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। रहन-सहन कष्‍टदायी हो सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ
कुंभ

आत्‍मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। लेकिन नदी या जलाशय में स्नान से बचें। 

मीन
मीन

संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्‍मान में वृद्धि हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horoscope of 3 june 2017 zodiac wise,