DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: पढ़ें 2 जून को क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष
मेष

भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में बाधा आ सकती है, लेकिन लाभ के अवसर मिलेंगे। 

वृष
वृष

आत्मसंयत रहें। मन अशांत रहेगा। आत्मविश्‍वास में कमी रहेगी। आय में व्‍यवधान आ सकते हैं। खर्चों में वृद्धि रहेगी। संतान को कष्‍ट रहेगा। 

मिथुन
मिथुन

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। मित्रो का सहयोग मिलेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। 

कर्क
कर्क

नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। 

सिंह
सिंह

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति से धनार्जन हो सकता है। शासन सत्‍ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या
कन्या

भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। 

तुला
तुला

परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। पिता से धन लाभ हो सकता है। सम्‍पत्‍ति के रखरखाव एवं साज-सज्‍जा के कार्य होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक
वृश्चिक

आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बौद्धिक कार्यों से धनार्जन हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। 

धनु
धनु

कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मकर
मकर

मानसिक परेशानी बढ़ेंगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। लेकिन कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। 

कुंभ
कुंभ

धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। (

मीन
मीन

आत्‍मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, लेकिन मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा। कारोबार के विस्तार में किसी पुराने मित्र का सहयोग मिल सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horoscope of 2 june 2017 zodiac wise