DA Image
14 जुलाई, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

राशिफल 15 जुलाई : सिंह राशि के जातकों का भाग्‍यवश बनेगा कोई काम और तुला को मिल सकती है नई नौकरी, जानें अन्य राशियों का हाल

rashiphal

ग्रहों की स्थिति-चंद्रमा मेष राशि में हैं। शुक्र वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और राहु मिथुन राशि में हैं। केतु और गुरु धनु राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। मीन राशि में मंगल हैं। ग्रहों की स्थिति में सुधार है। शुक्र स्‍वग्रही,चंद्रमा मित्रक्षेत्री हैं। बुध मार्गी हो चुके हैं। राहु के साथ हैं। बुध की स्थिति ठीक ठाक कही जाएगी। कुल मिलाकर पहले से बेहतर स्थिति है। एक-दो दिनों में और सकारात्‍मक परिणाम मिलने लगेगा। शनि और गुरु अभी वक्री हैं जिससे जनमानस में खुशहाल दौर नहीं आ पा रहा है। धीरे-धीरे इससे निकल जाएंगे हम लोग। धैर्य बनाए रहें और अपना ध्‍यान रखें।

राशिफल-
मेष-
स्थिति में निरंतर सुधार है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम से बेहतर की तरफ है। प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। मानसिक स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यवसायिक स्थिति पहले से बेहतर है। सूर्यदेव को जल देते रहें। लाल वस्‍तु पास रखें।
 

वृषभ-चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। नेत्र विकार और सिर की दिक्‍कत से परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। प्रेम की स्थिति भी ठीक नहीं है। व्‍यवसायिक स्थिति पहले से सुधार की ओर है। लाल वस्‍तु का दान करें। मां काली की वंदना करें।

मिथुन-आर्थिक मामले सुलझेंगे। आप सम्‍पन्‍नता की ओर बढ़ रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर जरूर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति में एक तटस्‍थ, एक निश्चितता बनी हुई है। लेकिन दूरी भी है। व्‍यवसायिक मामले में थोड़ा सा अभी मध्‍यम रहेगा। काली वस्‍तु पास रखें। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। राजनीतिक लाभ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय होगी। पैतृक सम्‍पत्ति की स्थिति अच्‍छी होगी। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार ठीक है। बजरंग बली को प्रणाम करते रहें।

सिंह-भाग्‍यवश कोई काम बनेगा। कुछ भी एक सकारात्‍मकता आपके साथ जुड़ेगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। सूर्यदेव को जल दें। व्‍यापारिक मामले में थोड़ा ऊपर-नीचे लगा रहेगा। फिर भी आप पहले से बेहतर हैं। प्रेम में कोई रिस्‍क न लें। संतान पक्ष पर ध्‍यान दें। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। कोई रिस्‍क न लें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। लाल वस्‍तु का दान करें। प्रेम में दूरी बनी रहेगी। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से ऊपर-नीचे लगा रहेगा। शनिदेव को प्रणाम करते रहें।

तुला-नौकरी-चाकरी में बढ़ोत्‍तरी, साझेदारी में अच्‍छी स्थिति,जीवनसाथी के साथ अच्‍छा, प्रेम में अभी थोड़ी मध्‍यम स्थिति रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम ही दिख रहा है। शनिदेव को प्रणाम करते रहें।

वृश्चिक-रोग,ऋण, शत्रु पर विजय पाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम से बेहतर की ओर है। प्रेम में थोड़ा मध्‍मय या कड़वाहट बनी रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से ठीक कहा जाएगा। मां काली की अराधना करते रहें।

धनु-विद्यार्थियों, लेखकों के लिए अच्‍छा समय है। लेखनी से काम करने वालों के लिए अच्‍छा समय है। बाकी मध्‍यम समय है। प्रेम में थोड़ी दूरी, तू-तू, मैं-मैं बनी रह सकती है। भावनात्‍मक थोड़ी समस्‍या हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, व्‍यापार ठीक-ठाक है। बजरंग बली को प्रणाम करते रहें।

मकर-घर में चीजों को बहुत शांत होकर सुलझाएं। घरेलू सुख बाधित दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम,प्रेम ठीक ठाक, व्‍यापार ठीक है। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-रोजी-रोजगार में तरक्‍की होगी। योजनाएं फलीभू‍त होंगी। अपनों का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक-ठाक है। गणेश जी की वंदना करें। लाल वस्‍तु का दान करें।

मीन-कोई भी बात बोलने से पहले या कुटुम्‍बीजनों से उलझने से पहले सोच लीजिएगा। स्थिति ठीक नहीं होगी। समस्‍या में आ सकते हैं आप। पूंजी निवेश न करें। जुआ, सटटा, लॉटरी वगैरह में पैसे न लगाएं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। व्‍यापार और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। बजरंग बली का दर्शन करें।

प्रस्‍तुति-
अजय कुमार सिंह
गोरखपुर। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Horoscope July 15 luck with Leo zodiac and Libra can get new job know the condition of other zodiac signs