ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope Budh Rashifal Mercury entry into Pisces 3 zodiac signs will have fun

Budh की मीन राशि में एंट्री, कुंभ समेत 2 राशियों की रहेगी मौज

Mercury Transit 2024: मार्च की शुरुआत में बुध ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। कुंभ से मीन राशि में बुध के प्रवेश करने से कुछ राशियों का गोल्डन पीरियड शुरू हो सकता है।

Budh की मीन राशि में एंट्री, कुंभ समेत 2 राशियों की रहेगी मौज
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 05:51 AM
ऐप पर पढ़ें

Budh Transit, Mercury Transit 2024: ग्रहों के राजकुमार जल्द ही मार्च के महीने में गोचर करने वाले हैं। बुध के राशि परिवर्तन से सभी राशियां प्रभावित होंगी। मार्च की शुरुआत में बुध ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। 7 मार्च को सुबह के समय गुरु की राशि मीन में बुध गोचर करेंगे। बुध के गोचर से राहु और बुध की युति बनेगी, जो 25 मार्च तक रहेगी। कुंभ से मीन राशि में बुध के प्रवेश करने से कुछ राशियों के लिए समय बेहद लकी माना जा रहा है। इसलिए आइए जानते हैं मीन राशि में बुध के गोचर करने से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-

Shani-बुध-सूर्य रहेंगे कुंभ में, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

तुला राशि
बुध का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। फाइनेंशियल दिक्कतें दूर होने लगेंगी। व्यापार में धन को लेकर तनाव की स्थिति खत्म होगी। वहीं, सूझबूझ से आप अपनी परफॉरमेंस भी इंप्रूव करेंगे। अपने जीवनसाथी को समय जरूर दें। 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए बुध का ये गोचर बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। आने वाले समय में आपकी बनाई गई हर रणनीति सफलता के कदम चूमेगी। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य बेहतर रहने वाला है। हेल्दी डाइट लेते रहें। व्यापार में रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

Rashifal : 27 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

कुंभ राशि 
बुध का गोचर कुंभ राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है। कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों का मन पढ़ाई में खूब लगेगा। अच्छी योजनाओं के साथ व्यापार में प्रॉफिट कमा सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें और जंक फूड खाने से बचें। धन लाभ होने की संभावना है। मां की देख-भाल करें।  

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें