horoscope bhavishyaphal horoscope 22 july 2019 todays rashiphal - राशिफल : सावन का पहला सोमवार, जानें कैसा रहेगा आपका 22 जुलाई का दिन DA Image
12 दिसंबर, 2019|2:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल : सावन का पहला सोमवार, जानें कैसा रहेगा आपका 22 जुलाई का दिन

सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करना लाभदायक होता है। यदि आप भोले की पूजा से दिन की शुरुआत करते हैं तो आपका दिन अच्छा गुजरेगा। हालांकि राशियों का प्रभाव भी रहता है। सोमवार का दिन कई लोगों के लिए अच्छा रहेगा। जबकि कुछ लोगों को मुश्किल का सामना भी करना पड़ सकता है। मेष राशि के जातकों को असन्तोष की भावना आ सकती है।

मेष - सावन में भगवान शिव की पूजा का फल मिलता है। यदि दिन की शुरुआत भगवान की पूजा से शुरु करेंगे तो मुश्किलों से बचे रहेंगे। आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्‍थित रहेगा। हालांकि यह कुछ समय के लिए है। इसके बाद स्थिति सामान्य होने की संभावना है।

वृष - वृष राशि के जातकों के लिए सोमवार अच्छा रहेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। हालांकि परिश्रम की अधिकता रहेगी।

मिथुन - मन अशान्त रहेगा। किसी अज्ञातमय से परेशान हो सकते हैं। इसलिए मानसिक रूप से हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार रहें। पारिवारिक सुख में कमी रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे। इसलिए खर्चों पर विशेष ध्यान दें। 

कर्क - कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य गुजरेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में आपसी मतभेद एवं विवाद की स्थिति हो सकती है। इसलिए बातचीत के दौरान संयम बनाएं रखें।

सिंह - मानसिक तनाव रहेगा। व्यर्थ के विवाद व झगड़ों से बचें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या - मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। हालांकि खर्चों पर भी ध्यान रखें। 

तुला - तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा गुरजरेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। यह खुशी का बड़ा जरिया बनेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृश्चिक - मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

 

धनु - घर-परिवार मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढेंगे। सन्तान को कष्ट होगा। 

मकर - धैर्यशीलता में कमी रहेगी। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। 

कुंभ - वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आज किसी भी व्यक्ति से बातचीत के दौरान विशेष ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। इसलिए तैयार रहें। 

मीन - मीन राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horoscope bhavishyaphal horoscope 22 july 2019 todays rashiphal