ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope After 30 years Saturn Venus will create a stir in Aquarius these zodiac signs will become rich

30 साल बाद शुक्र-शनि मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल

Saturn-Venus in Aquarius: 2024 में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे। कई सालों के बाद 2024 में शुक्र और शनि की युति बनने वाली है, जो काफी खास मानी जा रही है।

30 साल बाद शुक्र-शनि मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Rashifal, Venus Transit: ज्योतिष विद्या के अनुसार, शनि ग्रह और शुक्र ग्रह मित्र ग्रह माने जाते हैं। वहीं, करीब 30 सालों के बाद 2024 में शुक्र और शनि की युति बनने वाली है, जो काफी खास मानी जा रही है। 2024 में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे, जहां साल की शुरुआत में ही शुक्र भी प्रवेश करेंगे। ऐसे में कुंभ राशि में शुक्र और शनि की युति बनने से सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। इसलिए आइए जानते हैं कुंभ राशि में शनि और शुक्र की युति बनने से किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है- 

Sun Transit: 16 दिसंबर को सूर्य चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, राजयोग दिखाएगा कमाल 

वृषभ राशि
शनि और शुक्र की युति वृषभ राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकती है। इस दौरान आपकी आर्थिक दिक्कतें दूर हो जाएगी। व्यापारी को व्यापार से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ माना जा रहा है। करियर में सोच समझकर डिसीजन लेने की जरूरत है।

मेष राशि
मेष राशि की जातकों के लिए कुंभ राशि में बनी शनि शुक्र की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। शुक्र के शुभ प्रभाव से आपकी इंकम बढ़ने की संभावना है। वहीं, धन आगमन के योग बन रहे हैं। करियर लाइफ में आ रही दिक्कतें दूर होंगी। लव लाइफ में भी रोमांस बना रहेगा।

मकर राशि
शुक्र शनि की युति बनने से मकर राशि वालों को फायदा होने की संभावना जताई जा रही है। अचानक से धन लाभ हो सकता है। कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे वहीं, करियर से जुड़े जरूरी टास्क भी मिल सकते हैं। हेल्दी रहेंगे और ट्रैवल भी कर सकते हैं। कुछ नए लोगों से मुलाकात होना भी संभव है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें