ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHoroscope 2024 Beginning of the new year in 4 auspicious yogas these zodiac signs will be lucky and get money

4 शुभ योग में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का भाग देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ

Rashifal 2024: चार योग में 2024 ने दस्तक दे दी है। ग्रहों की चाल के अनुसार, कुछ राशियों के लिए नए साल की शुरुआत लकी मानी जा रही है।

4 शुभ योग में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का भाग देगा साथ, होगा लाभ ही लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 02 Jan 2024 06:13 AM
ऐप पर पढ़ें

New Year Horoscope: बुध और शुक्र का एक साथ एक ही राशि में विराजमान रहना काफी शुभ होता। जहां 25 दिसंबर के दिन सुबह 06 बजकर 33 मिनट पर वृश्चिक राशि में शुक्र ने प्रवेश किया वहीं, बुध कल 2 जनवरी को वृश्चिक राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। ऐसे में वृश्चिक राशि में बुध और शुक्र की युति बनने से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण बना हुआ है, जो 7 जनवरी तक रहेगा। लक्ष्मी नारायण योग के साथ ही गजकेसरी योग, आदित्य योग और आयुष्मान योग में 2024 ने दस्तक दी है। इसलिए आइए जानते हैं किन राशि के लोगों के लिए नया साल लकी साबित होने वाला है-

2024 में इन बर्थ डेट वालों की होगी चांदी ही चांदी, शनि का साल देगा लाभ

तुला राशि
नया साल तुला राशि के कुछ लोगों को धनवान बना सकता है। उद्योगपतियों के लिए यह समय अच्छा माना जा रहा है। धन का आगमन होगा और कर्ज से मुक्ति पा सकेंगे। फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। यह समय निवेश के तौर पर भी शुभ माना जा रहा है।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए नया साल लाभदायक माना जा रहा है। ग्रहों के शुभ प्रभाव से व्यापारियों को मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवन में आ रही तकलीफें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। खुद को तनाव मुक्त और खुश रखने के लिए प्रकृति में समय बिताएं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

Money Rashifal: 2024 में कैसी रहेगी आपकी फाइनेंशियल कंडीशन? होगा धन लाभ या रहेंगे कंगाली के शिकार

वृश्चिक राशि
2024 का नया साल वृश्चिक राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। सरकारी नौकरी करने वालों को कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार की स्थितियां दुरुस्त रहने वाली है। आर्थिक स्थितियों में पहले के मुकाबले सुधार नजर आ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पूजा-पाठ में मन लगाए रखना बेहतर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें