DA Image
18 दिसंबर, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

भविष्यफल 2021 : तुला राशि के जातकों को अप्रैल से सितंबर के बीच मिलेगी खुशखबरी, जानें कैसा रहेगा नया साल

tula

Horoscope 2021: साल 2020 अपने आखिरी पड़ाव में है। कुछ ही दिनों बाद नए साल का आगाज होने वाला है। ज्योतिषीय और व्यवहारिक, दृष्टि से बीत रहा साल काफी परेशान करने वाला रहा। क्योंकि सभी राशियों पर केतु का वर्चस्व होने के कारण बहुत से लोगों के लिए यह साल दुखदाई रहा। लेकिन ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, नए साल 2021 का आगाज बहुत ही शुभ घड़ी/नक्षत्र/मुहूर्त में होगा। तीन राशियों मिथुन, वृश्चिक और धनु राशियों को छोड़कर बाकी के लिए यह साल सफलता के नए प्रतिमान गढ़ने वाला होगा।

शनि की सकारात्मक दृष्टि के कारण मेहनत का परिणाम मिलेगा। गलत लोगों के लिए यह साल मुश्किल साबित होगा। शनि की साढ़ेसाती जिन लोगों पर है उन्हें भी नए साल में कुछ राहत मिलेगी। जानिए तुला राशिवालों के लिए आने वाला सल 2021 कैसा साबित होगा।

साल 2021 का राशिफल:
तुला राशि वालों के लिए यह वर्ष उनकी मेहनत का फल प्रदान करने वाला साबित होगा। इस राशि के जातक अपनी इच्छाओं की पूर्ति कर सकेंगे। तुलावालों के लिए 2021 में घर बनाने या खरीदने के योग हैं। पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है। लोगों का सहयोग पाने में कामयाब रहेंगे। आपके लिए नए साल का पहला महीना बहुत ही अच्छा साबित होगा। इस माह आप अपनी अधूरी योजनाओं को पूरा कर सकेंगे। इसके बाद फरवरी और मार्च उत्तम होगा और आपको यात्रा करने के प्रबल योग बनेंगे। इस दौरान आप धन अर्जित कर सकते हैं। घर-परिवार वालों का सहयोग मिलेगा और आर्थिक लाभ भी होने की पूरी संभावना है।

इस महीने सेहत का रखें ध्यान:
मार्च से अप्रैल के बीच तुला राशिवालों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा, क्योंकि इस दौरान आपके पेट की समस्या गैस, कब्ज आदि हो सकती है।

अप्रैल से सितंबर के बीच मिलेगी खुशखबरी;
अप्रैल से सितंबर के बीच दांपत्य जीवन और परिवार में खुशियां आएंगी। नेक कार्यों की वजह से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और शिक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। सितंबर के पहले सप्ताह से 2 अक्टूबर 2021 के बीच तुला राशि के स्वामी शुक्र आपनी ही राशि में विराजमान होंगे तब इसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Horoscope 2021: Libra people will get good news between April and September know how the new year will be