ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyhoroscope 20 january 2018 aaj ka rashifal in hindi

राशिफल : क्या कहते हैं 20 जनवरी को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 20 जनवरी को आपके सितारे, राशि के अनुसार जानें अपना...

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Jan 2018 08:09 PM

राशिफल : क्या कहते हैं 20 जनवरी को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 20 जनवरी को आपके सितारे1 / 13

राशिफल : क्या कहते हैं 20 जनवरी को आपके सितारे, राशि के अनुसार जानें अपना भविष्यफल

मेष

मेष2 / 13

शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। यश में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष

वृष3 / 13

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मिथुन

मिथुन4 / 13

आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क

कर्क5 / 13

मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

सिंह

सिंह6 / 13

मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन आत्‍मविश्वास में कमी भी आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या

कन्या7 / 13

कारोबार का विस्तार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। सुस्‍वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

तुला

तुला8 / 13

वाहन सुख में वृद्धि होगी। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृश्चिक

वृश्चिक9 / 13

धैर्यशीलता में कमी आएगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्‍ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

धनु

धनु10 / 13

अध्‍ययन में रुचि बढ़ेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मकर

मकर11 / 13

आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ

कुंभ12 / 13

मानसिक शांति तो रहेगी। लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन

मीन13 / 13

मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्‍त्र उपहार में मिलेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)