horoscope 15 july 2019 todays horoscope rashiphal - राशिफल: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जुलाई का दिन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: जानें कैसा रहेगा आपका 15 जुलाई का दिन

सोमवार का दिन कई लोगों के लिए खुशियां लेकर आ रहा है। जबकि कुछ लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन थोड़ा संभल कर भी रहने की जरूरत है, क्यों कि कुछ लोगों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। तुला, धनु, कर्क और कन्या राशि के जातकों को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इन सभी राशि के लोगों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है।

मेष - मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कम अच्छा हो सकता है। आपका मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आपको परिवार के सदस्यों से बहस करने से बचना होगा। क्यों कि परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। लेकिन अहम बात यह है कि मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष - आज आपकी पठन-पाठन में रुचि रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार की समस्या से परेशान हो सकते है।

मिथुन - क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। पारिवारिक सुख में कमी रहेगी। धन का अभाव रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

कर्क - मानसिक तनाव रहेगा। परिवार में भी तनाव की स्थिति हो सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। 

सिंह - क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी।

कन्या - आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला - घरेलू समस्याएं परेशान करेंगी। स्वभाव में चिड़ाचिड़ापन भी हो सकता है। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ेगी।। धन प्राप्ति हो सकती है। 

 

वृश्चिक - वाणी में सौम्यता रहेगी। परिवार के साथ यात्रा के लिए जाना हो सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। 

धनु - आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर - मन अशान्त रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकते हैं। खर्च अधिक होंगे।

कुंभ - क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। 

मीन - धैर्यशीलता में कमी रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। सन्तान को कष्ट होगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:horoscope 15 july 2019 todays horoscope rashiphal