ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyholika dahan 2019 sarson ke upay to attract maa lakshmi

होलिका दहन पर करें सरसों का ये उपाय, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

फाल्गुन मास की पूर्णिमा यानी आज होलिका दहन किया जाएगा। कहा जाता है कि होलिका दहन के समय किए गए ये विशेष उपाय आपको जीवन में खुशियां ला सकते हैं। यही नहीं होली पर ये विशेष उपाय आपके भाग्य में और आर्थिक...

होलिका दहन पर करें सरसों का ये उपाय, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीWed, 20 Mar 2019 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

फाल्गुन मास की पूर्णिमा यानी आज होलिका दहन किया जाएगा। कहा जाता है कि होलिका दहन के समय किए गए ये विशेष उपाय आपको जीवन में खुशियां ला सकते हैं। यही नहीं होली पर ये विशेष उपाय आपके भाग्य में और आर्थिक उन्नति में वृद्धि कर सकते हैं। होलिका दहन के समय पूजा के बाद किए गए ये उपाय करने से जीवन में कई तरह की परेशानियों का भी अंत होता है। आगे हम आपको बता रहे हैं इन उपायों के बारे में: 

होलिका दहन के बाद सरसों के इस उपाय से जिंदगी में बीमारियों से भी मुक्ति मिलती है। इसलिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए होलिका दहन के समय घर से सरसों के कुछ दाने लाएं और उन्हें होलिका दहन के समय होली में समर्पित करें। ज्योतिष की मानें तो ऐसा करने से मां लक्ष्मी धन-धान्य में वृद्धि करती हैं। 

इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।

Holi 2019: होली आज, इन उपायों से चमकाएं अपना भाग्य

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें