ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHealing Tarot taro card batayenge kaisa rahega aapke liye 23 February 2020 ka din aur rashifal

Tarot: टैरो कार्ड बताएंगे कैसा रहेगा आपके लिए 23 फरवरी 2020 का दिन

ज्योतिषशास्त्र को मानने वाले लोग भूत, वर्तमान और भविष्य को लेकर उठी जिज्ञासा को शांत करने के लिए ज्योतिषीय भविष्यफल या भविष्यवाणी को काफी महत्व देते हैं। ऐसे लोग टैरो कार्ड में भी काफी...

Tarot: टैरो कार्ड बताएंगे कैसा रहेगा आपके लिए 23 फरवरी 2020 का दिन
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sat, 22 Feb 2020 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिषशास्त्र को मानने वाले लोग भूत, वर्तमान और भविष्य को लेकर उठी जिज्ञासा को शांत करने के लिए ज्योतिषीय भविष्यफल या भविष्यवाणी को काफी महत्व देते हैं। ऐसे लोग टैरो कार्ड में भी काफी विश्वास रखते हैं। टैरो कार्ड विधा को मुख्य रुप से प्रश्न शास्त्र की तरह प्रयोग किया जाता है। इसमें पूछे गए प्रश्न के अनुसार उत्तर देने के लिए तीन कार्ड निकाले जाते हैं और फिर कार्ड्स पर अंकित चित्रों में छुपे संकेतों से उत्तर दिया जाता है। टैरो कार्ड लगभग 2 हजार साल पुरानी एक अद्भुत और प्राचीन विधा है। सबसे पहले सेल्टिक नामक एक देश के कुछ लोगों ने सबसे पहले इस विधा के जरिए भविष्य के गर्भ में छिपे रहस्यों को जानने का प्रयास किया था। इस विधा के माध्यम से भविष्य में होने वाली घटनाओं को देखने, उनका आंकलन करने और उनसे जुड़ी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाता है। 

टैरो रीडर के अनुसार आज हम अपने विचारों को ताकत देंगे, आज आपको ऐसा सोचना है कि मैं जो कुछ भी सोचता हूं उसमें सफलता मिलती है। इसे अपने पास लिखकर भी रख सकते हैं। देखें, सभी राशियों के लिए 23 फरवरी 2020 का दिन कैसा रहने वाला है और उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। 

आगे वीडियो में देखें सभी राशियों का भविष्य Healing Tarot विशेषज्ञ डॉ. शिवानी खेतान से- 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें