ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyHalf Moon On Palm meaning of half moon on palm this will get caring and supportive life partner

Palmistry : दोनों हथेलियों को मिलाने पर आधा चांद बनना शुभ होता है या अशुभ ? जानिए इसका मतलब

Half Moon On Palm : हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हथेली पर आधा चांद बनना बेहद शुभ होता है। जिस व्यक्ति की दोनों हथेलियों को मिलाने पर अर्ध चंद्र बनता है, ऐसे जातक बहुत भाग्यशाली माने जाते हैं।

Palmistry : दोनों हथेलियों को मिलाने पर आधा चांद बनना शुभ होता है या अशुभ ?  जानिए इसका मतलब
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

Palmistry Lucky Sign :  हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार,  हथेली पर बनने वाली लकीरों और चिन्हों से व्यक्ति के करियर, प्रेम-संतान,  व्यापार, आयु और स्वभाव समेत कई चीजों के बारे में पता लगाया जा सकता है। दोनों हथेलियों को मिलाने पर चांद का बनना भी व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का संकेत देते हैं। हथेली पर आधा चांद बनना बेहद शुभ माना गया है। इससे व्यक्ति के सुखी जीवन और स्वभाव समेत कई खास बातों का अनुमान लगाया जा सकता है। आइए विस्तार से जानते हैं कि हथेली पर चांद बनना शुभ होता है या अशुभ?

-दोनों हथेलियों को जोड़ने पर अर्ध चंद्र की आकृति बनना बेहद शुभ माना जाता है। मान्यता है कि ऐसा व्यक्ति बहुत धैर्यवान होता है और वह जीवन की सभी कठिनाईयों का आत्मविश्वास के साथ सामना करता है।

- अगर आपके हथेली पर भी आधा चांद बनता है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। हस्तरेखा शास्त्र में यह बहुत मंगलकारी माना गया है। मान्यता है कि जिस व्यक्ति की हथेली पर आधा चांद बनता है ऐसे लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं।

-हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिस व्यक्ति की हथेली पर अर्ध चंद्र बनता है, ऐसे जातक का वैवाहिक जीवन सुख-सुविधाओं में व्यतीत होता है और इनका जीवनसाथी बहुत सपोर्टिव और केयरिंग होता है।

-जिन जातकों के हथेली पर आधा चांद बनता है, ऐसे लोग बहुत अच्छे दोस्त भी साबित होते हैं और मुश्किल की घड़ी में अपने दोस्तों का कभी साथ नहीं छोड़ते हैं।

-कहा जाता है कि हथेली पर अर्ध चंद्र बनने से ससुराल पक्ष के साथ रिश्ता काफी मधुर रहता है और परिवार के सभी सदस्यों से बहुत प्यार और मान-सम्मान मिलता है।

- मान्यता है कि जिन व्यक्तियों की हथेली पर आधा चांद बनता है, वह पॉजिटिविटी के साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करते हैं। ऐसे जातकों की स्मरण शक्ति भी बहुत अच्छी होती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें