ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru will open the box of luck of 3 zodiac signs will give great benefits by changing the move

Guru: गुरु खोलेंगे 3 राशियों की किस्मत का पिटारा, चाल बदलकर देंगे महा लाभ

Horoscope: दिसंबर के आखिर में गुरु अपनी चाल बदलने वाले हैं। गुरु के मार्गी होने से कुछ राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा और तरक्की के रास्ते भी खुलेंगे।

Guru: गुरु खोलेंगे 3 राशियों की किस्मत का पिटारा, चाल बदलकर देंगे महा लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru Gochar: कुछ दिनों में दिसंबर की शुरुआत होने वाली है दिसंबर के आखिर में गुरु अपनी चाल बदलेंगे। 31 दिसंबर के दिन गुरु मार्गी होंगे। वहीं, गुरु की चाल बदलते ही गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण भी होगा। ऐसे में नए साल की शुरुआत शुभ योग में होगी। सुबह 7:08 मिनट पर गुरु 31 दिसंबर के दिन मार्गी होंगे, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। साल के आखिर में गुरु की चाल बदलने से कुछ राशियों को बंपर लाभ मिल सकता है। इसलिए आइए जानते हैं कौन सी राशियां रहेंगी भाग्यशाली-

कार्तिक पूर्णिमा पर न करें ये काम, होगी धन हानि, आएंगी रुकावटें

धनु राशि
31 दिसंबर के दिन गुरु की चाल बदलने से धनु राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। गुरु ग्रह धनु राशि के स्वामी ग्रह माने जाते हैं। वहीं, धनु राशि के 5वे भाव में गुरु का गोचर होगा। व्यापारियों को दोगुना लाभ मिल सकता है। इस राशि के लोगों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। वहीं, धन का आगमन भी होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए गुरु का यह राशि परिवर्तन बेहद ही लाभदायक माना जा रहा है। कर्क राशि के 10वें भाव में गुरु गोचर करेंगे। गुरु के शुभ प्रभाव से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। संतान से जुड़ी कोई गुड न्यूज आपको मिल सकती है। यह समय किसी नए कार्य की शुरुआत करने के लिए भी शुभ माना जा रहा है। 

दिसंबर में 5 बड़े ग्रहों का गोचर, पलटेगा इन राशियों का भाग्य, बन जाएंगे धनवान

सिंह राशि
साल के आखिर में गुरु का गोचर सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। गुरु सिंह राशि के 9वें भाग में गोचर करेंगे। आपका कॉन्फिडेंस में वृद्धि होगी और आपको खूब मान सम्मान बढ़ेगा। बिजनेस करने वालों को कोई प्रॉफिटेबल डील भी मिल सकती है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें