ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyGuruVenus Transit together will create a stir 3 zodiac signs will become rich shukra Transit Jupiter

शुक्र-गुरु मिलकर मचाएंगे धमाल, 3 राशियां हो जाएंगी धनवान

Guru-Venus Transit : 19 मई के दिन शुक्र का गोचर होते ही गुरु और शुक्र की युति बन जाएगी। शुक्र, गुरु की इस युति से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।

शुक्र-गुरु मिलकर मचाएंगे धमाल, 3 राशियां हो जाएंगी धनवान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 May 2024 08:09 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru-Venus Transit : गुरु 1 मई के दिन राशि परिवर्तन कर वृषभ राशि में विराजमान हैं। कुछ दिनों बाद शुक्र की एंट्री भी वृषभ राशि में होगी, जो उनकी स्वराशि मानी जाती है। 19 मई के दिन शुक्र का गोचर होते ही गुरु और शुक्र की युति बन जाएगी। शुक्र और गुरु की युति से कुछ राशियों की पैसों की प्रॉब्लम दूर हो सकती है। वृषभ राशि में ये युति 11 जून तक रहने वाली है। आइए जानते हैं गुरु और शुक्र की युति से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-

12 मई को पलटेगी Shani की चाल, राजा समान हो जाएगा इन राशियों का जीवन

मेष राशि
गुरु और शुक्र के गोचर से मेष राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

मिथुन राश
मिथुन राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बनी शुक्र और गुरु की युति से बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। आपकी इंकम बढ़ाने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

बुध, सूर्य, गुरु, शुक्र की चाल करेगी कमाल, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

कर्क राशि
गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।