ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru Transit The direct movement of Jupiter is amazing these zodiac signs will remain prosperous till October

Guru की सीधी चाल का कमाल, अक्टूबर तक ये राशियां रहेंगी मालामाल

Guru Transit 2024: गुरु इस वक्त मेष राशि में सीधी चाल में गोचर कर रहे हैं। मार्गी चाल में गुरु का गोचर कुछ राशियों की किस्मत पलट सकता है।

Guru की सीधी चाल का कमाल, अक्टूबर तक ये राशियां रहेंगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:11 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु इस समय मेष राशि में विराजमान हैं। पिछले साल गुरु ने मेष राशि में गोचर किया था, जो मई के महीने में वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु इस वक्त मार्गी चाल में गोचर कर रहे हैं। गुरु की ये सीधी चाल 8 अक्टूबर तक रहने वाली है। ऐसे में मार्गी चाल में गुरु का गोचर कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ दिला सकता है। आइए जानते हैं गुरु की सीधी चाल से किन राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा-

शुक्र करेंगे शनि की राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

कर्क राशि 
कर्क राशि के लोगों के लिए गुरु की मार्गी स्थिति फायदेमंद मानी जा रही है। करियर की दृष्टि से रचनात्मक कौशल मजबूत होगा। रचनात्मक गतिविधियों में अधिक रुचि रहेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही अनेक कार्यों को अंजाम देकर सामाजिक क्षेत्र में भी आप मान-सम्मान और पहचान हासिल कर सकेंगे। 

सिंह राशि 
गुरु की सीधी चाल से सिंह राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में बनाई गयी योजनाओं से सफलता मिलने की संभावना अधिक है। नौकरी कर रहे लोगों को गुरु कृपा से अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। काम की तारीफ होगी साथ ही आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थी सफल रहेंगे। कमाई के नए सोर्स भी बनेंगे।

29 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि का हाल

धनु राशि 
गुरु की मार्गी चाल धनु राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही है। जीवन में चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। समाज को प्रभावित करने और आकर्षित करने की आपकी क्षमता तेज होगी। भीड़ से अलग सोचेंगे और नेतृत्व की ओर अपने कदम बढ़ाएंगे। यात्रा करने की भी संभावना है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें