ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru Transit Miracle of Jupiter move day of these zodiac signs is like a boon Rashifal Horoscope

Guru Transit: गुरु की चाल का कमाल, इन राशियों का दिन वरदान समान

Guru Transit 2024: मई की शुरुआत में ही वृषभ राशि में गुरु का गोचर होगा। 1 साल बाद गुरु राशि परिवर्तन करेंगे। गुरु की शुभ स्थिति कुछ राशियों का भाग्य चमका सकती है।

Guru Transit: गुरु की चाल का कमाल, इन राशियों का दिन वरदान समान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru Transit, Jupiter Transit: गुरु जल्द ही अपनी चाल परिवर्तन करने वाले हैं। वर्तमान में गुरु मेष राशि में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में गुरु मेष राशि से वृषभ राशि की ओर बढ़ेंगे। मई की शुरुआत में ही वृषभ राशि में गुरु का गोचर होगा। गुरु की शुभ स्थिति भाग्य चमका सकती है। ज्योतिष गणना के अनुसार, गुरु एक साल बाद गोचर करने वाले हैं। गुरु के वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। आइए जानते हैं गुरु के राशि परिवर्तन से किन राशियों की आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है-

होली पर Shani उदय, लगेगा चंद्र ग्रहण, 3 राशियां खूब कमाएंगी लाभ

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशि
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री होने से कन्या राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में वैभव के कारक गुरु की एंट्री फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें