ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru These zodiac signs will remain Lucky till 30th April transit of Jupiter will give benefits

30 अप्रैल तक इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी, गुरु का गोचर खूब देगा लाभ

Jupiter Transit 2024: साल में 1 ही बार एक राशि से दूसरी राशि में गुरु प्रवेश करते हैं। अप्रैल तक गुरु मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे, जिससे कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है।

30 अप्रैल तक इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी, गुरु का गोचर खूब देगा लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Jan 2024 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

Jupiter Transit 2024, Guru Gochar: देवगुरु बृहस्पति साल में 1 ही बार एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। 2023 में गुरु ने मेष राशि में प्रवेश किया था, जो अभी भी इसी राशि में विराजमान हैं। गुरु का गोचर अप्रैल 22, 2023, शनिवार को 06:12 ए एम बजे मेष राशि में हुआ था। 2024 में अप्रैल तक गुरु मेष राशि में ही विराजमान रहने वाले हैं। जल्द ही गुरु वृषभ राशि में एंट्री करेंगे। इसलिए आइए जानते हैं गुरु के मेष राशि में विराजमान रहने से किन राशियों की किस्मत साथ देने वाली है-

25 मार्च से इन राशियों का दिन वरदान समान, शनि की चाल का कमाल

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशि
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री होने से कन्या राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में वैभव के कारक गुरु की एंट्री फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें