ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru The luck of these zodiac signs will rise from 31st December Jupiter will make them rich by changing their moves

Guru: 31 दिसंबर से इन राशियों का जागेगा भाग्य, गुरु चाल बदलकर बना देंगे मालामाल

Horoscope: साल 2023 के आखिर में गुरु मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। गुरु की मजबूत स्थिति व्यक्ति की किस्मत चमका सकती है।

Guru: 31 दिसंबर से इन राशियों का जागेगा भाग्य, गुरु चाल बदलकर बना देंगे मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 07:46 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru Gochar: ज्योतिष विद्या के अनुसार, गुरु वैभव, संतान, सौन्दर्य, सुख और विवाह के कारक माने जाते हैं। साल 2023 के आखिर में गुरु मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। गुरु की मजबूत स्थिति व्यक्ति की किस्मत चमका सकती है। ऐसे व्यक्ति को सुख-समृद्धि पाने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। वहीं, 31 दिसंबर के दिन गुरु 07 बजकर 08 मिनट पर सुबह सीधी चाल में गोचर करेंगे। मेष राशि में गुरु मार्गी होने वाले हैं, जो कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं गुरु की मार्गी चाल किन राशियों के लिए लकी साबित होने वाली है-

बुध-शुक्र की युति से वृश्चिक में बनेगा लक्ष्मी-नारायण योग, 3 राशियों की पैसों से भरेगी तिजोरी

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए गुरु का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। आपके 10वें भाव में गुरु गोचर करेंगे। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी सभी रुके हुए कार्य चल पड़ेंगे। यह समय किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। सुख-संपदा का लाभ मिलेगा। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें।

सिंह राशि
साल के आखिर में गुरु का गोचर सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। गुरु सिंह राशि के 9वें भाग में गोचर करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने दोस्तों और बॉस का भरपूर सहयोग मिलेगा। आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिल सकती है और आप निवेश के नए विकल्पों के बारे में सोच सकते हैं। विदेश यात्रा करने के भी योग बन रहे हैं।

Saturn Transit: Shani की उलटी चाल में 2024 की शुरुआत, इन राशियों का पलटेगा भाग्य

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए साल के आखिर में गुरु का गोचर लाभदायक साबित हो सकता है। जॉब कर रहे लोग प्रशंसा के पात्र बनेंगे। आपके 5वें भाव में गुरु का गोचर होगा। व्यापारियों के लिए आय के नए स्रोत खुलेंगे। छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं, जो आपके पार्टनर के सहयोग से आसानी से हल की जा सकती हैं। जितना आप निडर रहेंगे, उतनी ही सफलता आपके कदम चूमेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें