ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru The coming 3 months will be a boon for these zodiac signs the Jupiter Transit 2024 will make them rich

आने वाले 3 महीने इन राशियों के लिए वरदान समान, Guru गोचर बना देगा धनवान

Jupiter Transit 2024: गुरु इस वक्त मेष राशि में विराजमान हैं। गुरु का अगला राशि परिवर्तन मई के महीने में होगा। ऐसी स्थिति में गुरु का गोचर कुछ राशियों के लिए लाभदायक माना जा रहा है।

आने वाले 3 महीने इन राशियों के लिए वरदान समान, Guru गोचर बना देगा धनवान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 25 Jan 2024 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

Jupiter Transit 2024: गुरु ग्रह की चाल खास महत्व रखती है। ज्योतिष विद्या के अनुसार, गुरु की चाल से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है, जो समय-समय पर बदलती रहती है। गुरु इस वक्त मेष राशि में विराजमान हैं। गुरु का अगला राशि परिवर्तन मई के महीने में होगा। ऐसी स्थिति में मेष राशि में गुरु के विराजमान रहने से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है। इसलिए आइए जानते हैं आने वाले 3 महीने किन राशि के जातकों के लिए गुरु गोचर के प्रभाव से लकी रहने वाले हैं-

20 फरवरी तक इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, Budh गोचर देगा बंपर लाभ

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए गुरु का गोचर आने वाले 3 महीनों तक लाभकारी साबित हो सकता है। आपके लिए तरक्की करने के नए मार्ग खुलेंगे। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। सेहत में भी पहले से सुधार होगा। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है। वहीं, करियर में आपको अपने दोस्तों का भरपूर साथ और कई नई जिम्मेदारियां भी मिलेंगी।

मेष राशि
गुरु का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। गुरु के शुभ प्रभाव से आने वाले 3 महीनों में आपकी आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा। जनवरी के बाद किसी भी नए काम की शुरुआत करना लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार की स्थिति भी अच्छी रहेगी। वहीं, आपको अपने स्वास्थ्य पर भी ध्यान देने की जरूरत है।

किस दिन कैसे कपड़े पहनेंगे, रामलला, मन मोह लेंगी फोटोज

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को देवगुरु के मेष राशि में विराजमान रहने से फायदा हो सकता है। किसी पुराने इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिलेगा। हर कार्य में आपको सफलता मिलेगी। घर परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान भी बना सकते हैं। वहीं, पार्टनर के साथ चल रही दिक्कतें धीरे-धीरे कम होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें