ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuruSurya After 12 years Jupiter and Sun will come together and the bank balance of these zodiac signs will increase a lot

Guru-सूर्य मिलकर करेंगे धमाल, इन राशियों का खूब बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Guru-Surya Gochar: सूर्य देव के मेष राशि में प्रवेश करते ही सूर्य और गुरु की युति बनेगी। मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति बनने से कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है।

Guru-सूर्य मिलकर करेंगे धमाल, इन राशियों का खूब बढ़ेगा बैंक-बैलेंस
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 05:52 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru-Surya Transit: गुरु और सूर्य आपस में मित्र ग्रह माने जाते हैं। इस वक्त गुरु मेष राशि में विराजमान हैं, जहां जल्द ही सूर्य की एंट्री होने जा रही है। सूर्य देव के मेष राशि में प्रवेश करते ही सूर्य और गुरु की युति बनेगी, जो सभी राशियों को इफेक्ट करेगी। माना जा रहा है कि 12 साल बाद सूर्य और गुरु एक साथ मेष राशि में विराजमान होने जा रहे हैं। 13 अप्रैल के दिन सूर्य मेष राशि में एंटर होंगे। इसलिए आइए जानते हैं मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति बनने से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-

मेष राशि
मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति बनना इस राशि के जातकों के लिए बेहद लाभदायक रहने वाला है। सूर्य और गुरु के शुभ प्रभाव से करियर में तरक्की करेंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आपका और आपके पार्टनर के बीच का बॉन्ड स्ट्रांग होगा। फाइनेंशियल कंडीशन भी अच्छे रहने वाली है।

सिंग राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए मेष राशि में सूर्य और गुरु की युति का निर्माण शुभ साबित हो सकता है। इस दौरान आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे। हर काम में अपना परचम लहराएंगे। भाग्य का साथ भी मिलेगा। काफी पॉजिटिव फील करेंगे। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहने वाला है।

मिथुन राशि
गुरु और सूर्य की युति मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाली है। आपको कई सोर्स से इनकम होगी। फैमिली का फुल सपोर्ट मिलने वाला है। करियर में अपनी स्किल्स के साथ आप जीत हासिल करेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ भी रिश्ता बेहतर होगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें