ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru Rashi Parivartan 2021 November 20 will start the good days of these 4 zodiac signs is your zodiac included in the list Astrology in Hindi

20 नवंबर ने इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

ज्योति शास्त्र में कुल 9 ग्रहों का वर्णन किया गया है। हर ग्रह का एक स्वामी ग्रह भी होता है। ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालते हैं। ग्रह का जिस राशि में...

20 नवंबर ने इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 10 Nov 2021 06:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ज्योति शास्त्र में कुल 9 ग्रहों का वर्णन किया गया है। हर ग्रह का एक स्वामी ग्रह भी होता है। ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव डालते हैं। ग्रह का जिस राशि में गोचर होता है, उन राशि के जातकों पर ज्यादा असर देखने को मिलता है। 20 नवंबर को देवगुरु बृहस्पति भी अपनी राशि बदलेंगे। गुरु 20 नवंबर को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। जानिए किन राशि वालों की गुरु राशि परिवर्तन से आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार-

1. मेष- गुरु राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। गुरु आपकी राशि के एकादश भाव में प्रवेश करेंगे। जिसके कारण आपको करियर और कारोबार में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस दौरान आपके रुके हुए काम भी पूरे होंगे।

 मेष से लेकर मीन राशि तक, इस सप्ताह में इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

2. कर्क- गुरु गोचर के प्रभाव से आपको शिक्षा के क्षेत्र में शुभ परिणाम प्राप्त होने की संभावना है। इस दौरान नौकरीपेशा वाले जातकों की तरक्की के योग बनेंगे। इस दौरान आपकी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।

3. कन्या- कन्या राशि वालों के अष्टम भाव में गुरु का प्रवेश होगा। गुरु गोचर काल में आपको अचानक धन लाभ हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। निवेश के लिए समय उत्तम है। 

  ये हैं इस सप्ताह की 4 लकी राशियां, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, देखें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल

4. मकर- गुरु राशि परिवर्तन के प्रभाव से मकर राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन लाभ होने के आसार हैं। भाई-बहन के रिश्ते मधुर होंगे। हालांकि इस दौरान आपको निवेश में विशेष सतर्क रहने की जरूरत है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें