DA Image
15 अक्तूबर, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

Guru parivartan 2020:देवगुरु बृहस्पति 13 सितंबर से धनु राशि में हो रहे हैं मार्गी, इन राशियों के लिए अच्छा संकेत

Panchak, may 2017, moon, planet

देवगुरु बृहस्पति 13 सितंबर से अपनी चाल बदल रहे हैं।  बृहस्पति 13 सिंतबर से धुन राशि में मार्गी हो रहे हैंय़ यह 20 नवंबर तक इस राशि में चल रहे थे। इससे पहले अगस्त में बृहस्पति उल्टी चाल चल रहे थे। देवगुरु बृहस्पति का धनु राशि में मार्गी होना कई राशियों के लिए अच्छा तो कई राशियों के लिए बुरे परिणाम भी लाएगा। वृष, कर्क, कन्या, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए कोलोगों को इसके अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे। इसके अलावा मेष, सिंह और मिथुन राशि लिए यह अच्छा साबित होगा। 

शुक्र का राशि परिवर्तन: शुक्र 27 सितंबर तक रहेंगे कर्क राशि में, जानें किन राशियों को होगा फायदा, किसे होगा नुकसान

बृहस्पति के मार्गी होने से वृष, कर्क, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए थोड़ा उतारचढ़ा का समय रहेगा। खासकर धन के मामले में समस्या आ सकता है। इसलिए इन राशियों के लोग किसी भी प्रकार का फैसला सोचसमझकर लें। इस बात का ध्यान रखें कि कोई भी बात को पहले अच्छे से जान लें, उसके बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचें। धनु राशि में बृहस्पति की मार्गी होने से मेष, मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि वालों के लिए समय शुभ रहेगा। इन राशि के लोगों को धन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। किस्मत आपके लिए अच्छा समय लेकर आई है। आपको नौकरी में प्रमोशन के योग हैं, वहीं आपने अपने जिस किसी से उधार लिया था, उसका उधार चुका लेंगे।  

अपनी कुंडली में गुरु को मजबूत करने के लिए बृहस्पति के दिन पीले फूलों से भगवान विष्णु की पूजा करने और केसर का तिलक लगाने से सब कुछ अच्छा होता है। बादाम या नारियल पीले कपड़े में बांधकर नदी/नहर में प्रवाहित करें। इस दिन भगवान विष्णु का ध्यान करें और शिक्षक, ब्राह्मण, साधु, विद्वान, पति, संतान का दिल न दु:खाएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Guru parivartan 2020: Devguru Jupiter is going to be in Sagittarius from 13th September good sign for these zodiac signs