ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuruMoon will form Gajakesari Yoga from January 18 the sleeping fortunes of these zodiac signs will awaken

गुरु-चंद्रमा 18 जनवरी से बनाएंगे गजकेसरी योग, इन राशियों का चमकेगा सोया भाग्य

Guru-Moon Transit: मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से बनेगा गजकेसरी योग, जो बेहद शुभ माना जाता है। गजकेसरी योग बनने से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

गुरु-चंद्रमा 18 जनवरी से बनाएंगे गजकेसरी योग, इन राशियों का चमकेगा सोया भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Jan 2024 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru-Moon Transit: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह अपनी चाल बदलकर कई शुभ-अशुभ योग का निर्माण करते हैं। ऐसा ही एक योग है गजकेसरी योग, जो गुरु और चंद्रमा की युति से बनता है। गजकेसरी योग बेहद ही शुभ माना जाता है। इस योग के निर्माण से सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। फिलहाल, गुरु मेष राशि में विराजमान हैं, जहां 18 जनवरी के दिन चंद्रमा की एंट्री होगी। मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से बना गजकेसरी योग सभी राशियों को प्रभावित करेगा। आइए जानते हैं मेष राशि में गजकेसरी योग बनने से किन राशियों का गोल्डन टाइम शुरू हो सकता है- 

2024 में राहु रहेंगे मीन राशि में, इन राशियों की किस्मत के खुलेंगे बंद दरवाजे

मेष राशि
गुरु और चंद्रमा की युति से बना गजकेसरी योग मेष राशि वालों के लिए बेहद ही लाभकारी साबित हो सकता है। आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। समाज में आपका मान सम्मान खूब बढ़ेगा। पुराने इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता मधुर होगा।

मकर राशि
मकर राशि के जाट को आपके लिए गुरु और चंद्रमा की युति से बना गजकेसरी योग फायदेमंद साबित हो सकता है। धन लाभ होने की संभावना है लेकिन आपको खर्चे पर कड़ी नजर रखनी चाहिए। परिवार में सुख समृद्धि वाला माहौल रहेगा। वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चने दूर होंगी।

3 बार Shani बदलेंगे 2024 में चाल, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

मीन राशि
चंद्रमा और गुरु की युति से बना गजकेसरी योग मीन राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपकी फाइनेंशियल सिचुएशन पहले से बेहतर होगी। करियर में वाद विवाद में न उलझना बेहतर रहेगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी नए काम की शुरुआत करना शुभ रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें