ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyguru margi 2023 horoscope rashifal jupiter transit on 29 december 2023 lucky zodiac sign

Guru Margi : 29 दिसंबर को गुरु मेष राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों को बिजेनस में होगा लाभ, खूब कमाएंगे धन-दौलत

Jupiter Transit 2023 : साल के आखिरी महीने दिसंबर में सूर्य,मंगल, बुध, गुरु और शुक्र समेत 5 बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिससे आने वाले साल 2024 कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा।

Guru Margi : 29 दिसंबर को गुरु मेष राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों को बिजेनस में होगा लाभ, खूब कमाएंगे धन-दौलत
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Dec 2023 05:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru Margi December 2023 : साल 2023 का आखिरी महीने में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। 29 दिसंबर 2023 को गुरु मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। ज्योतिष में गुरु ग्रह को सुख, धन, वैभव, वैवाहिक जीवन और संतान का कारक माना गया है। मान्यता है कि गुरु की चाल बदलने से व्यक्ति के जीवन के ये प्रमुख क्षेत्र प्रभावित होते हैं। गुरु के मार्गी होने से 12 राशियों पर भी असर पड़ेगा, लेकिन करियर और कारोबार में तरक्की के लिहाज से 4 राशियों को गुरु मार्गी होने से बेहद शुभ प्राप्त होंगे और इन राशियों की कार्य-व्यापार में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आइए जानते हैं मार्गी गुरु से किन राशियों को लाभ होगा ?

कर्क राशि : करियर में मनचाही सफलता मिलेगी। लंबे समय से अटके हुए काम सफल होंगे। भूमि और वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। काम के सिलसिले में विदेश जा सकते हैं। कारोबार में बढ़ोत्तरी के सुनहरे अवसर मिलेंगे। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। लोग आपकी मेहनत और लगन देखकर मोटिवेट होंगे।

सिंह राशि : मार्गी गुरु सिंह राशि वालों की सोई हुई किस्मत चमका देंगे। करियर में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। आय के नए साधन बनेंगे। धन-संपदा में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे। ऑफिस में नई पहचान बनेगी और लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे।

कन्या राशि : मार्गी गुरु कन्या राशि के जातकों को साल 2024 तक शुभ परिणाम देंगे। पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। धन का आवक बढ़ेगा। सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत करेंगे। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे। हर क्षेत्र में अपार सफलता अर्जित करेंगे।

मीन राशि : साल 2024 में मीन राशि के लोगों के धन-दौलत में खूब वृद्धि होगी। व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। आय में वृद्धि होगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें