ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru Margi 2023 As soon as Guru Margi happens the fortunes of these 3 zodiac signs will change

Guru Margi 2023: गुरु मार्गी होते ही इन 3 राशि वालों की बदलेंगे किस्मत, साल 2024 साबित होगा वरदान समान

Guru Margi 2023: गुरु ग्रह दिसंबर में अपनी अवस्था में परिवर्तन करेंगे। गुरु ग्रह के वक्री से मार्गी होने पर कुछ राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। जानें गुरु ग्रह किन राशियों को देंगे शुभ फल-

Guru Margi 2023: गुरु मार्गी होते ही इन 3 राशि वालों की बदलेंगे किस्मत, साल 2024 साबित होगा वरदान समान
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru Margi 2023: साल 2023 अब खत्म होने वाला है और नया साल 2024 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। साल 2024 में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। गुरु वर्तमान में मेष राशि में वक्री अवस्था में विराजमान हैं और 31 दिसंबर 2023 को वक्री से मार्गी होंगे। गुरु की सीधी चाल का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। गुरु को ज्योतिष शास्त्र में सुख-संपदा, वैभव, धन व ऐश्वर्य आदि का कारक माना गया है। गुरु ग्रह की मार्गी स्थिति कुछ राशि वालों के जीवन में सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगी। जानें गुरु के मार्गी होने का किन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव-

1. मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए गुरु की मार्गी चाल अत्यंत लाभकारी रहने वाली है। साल 2024 में गुरु मेष राशि वालों को मान-सम्मान, धन व करियर में तरक्की प्रदान कर सकते हैं। गुरु ग्रह के प्रभाव से आपके अटके हुए काम संपन्न होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कई महत्वपूर्ण फैसले लेने में भी सफल हो सकते हैं।

साल भर बाद सूर्य करेंगे धनु राशि में प्रवेश, जनवरी 2024 में इन 3 राशि वालों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य

2. सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए गुरु का मार्गी होना शुभ संकेत दे रहा है। गुरु के प्रभाव से आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। धन लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। निवेश का लाभ मिल सकता है। गुरु ग्रह के मार्गी होने से आपको सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। कुल मिलाकर साल 2024 आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है।

3. धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए गुरु ग्रह की सीधी चाल अत्यंत लाभकारी सिद्ध हो सकती है। गुरु के मार्गी होने से आपको संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार का माहौल सुख-शांति वाला रहेगा। साल 2024 में आपको नए साधनों से धन की प्राप्ति होगी। पुराने मार्ग से भी रुपए-पैसे आएंगे। करियर में नई उपलब्धि मिल सकती है।

16 नवंबर से वृश्चिक राशि डेरा डालेंगे ये 3 शुभ ग्रह, इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें