ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuruKetu will make a splash in 2024 Navpancham Yoga will be formed there will be rain of money

केतु-गुरु करेंगे 2024 में धमाल, इन राशियों पर होगी धन वर्षा, मिलेगी गुड न्यूज

2024 Horoscope: ग्रहों की बदली चाल से शुभ योग का निर्माण होता है। वहीं, साल 2024 में गुरु और केतु नवपंचम योग बनाने जा रहे हैं, जो कुछ राशियों के लिए लकी साबित होगा।

केतु-गुरु करेंगे 2024 में धमाल, इन राशियों पर होगी धन वर्षा, मिलेगी गुड न्यूज
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Ketu, Guru Horoscope: साल 2024 में ग्रहों की चाल बदलने से कई शुभ योगों का निर्माण होने वाला है। ग्रहों की चाल और नक्षत्र में बदलाव का असर व्यक्ति के जीवन पर भी दिखाई देगा। 2024 में मायावी केतु ग्रह कन्या राशि में गोचर करते नजर आएंगे, जो साल के मध्य में गुरु के साथ मिलकर नवपंचम योग का निर्माण करेंगे। नव पंचम योग बेहद शुभ और आर्थिक तौर पर लाभकारी माना जाता है। इसलिए आइए जानते हैं आने वाले साल में नव पंचम योग के निर्माण से किन राशि के लोगों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है-

Weekly Love Horoscope: इस वीक तुला, कुंभ, कन्या वाले बड़े बदलाव के लिए रहें तैयार

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए 2024 में बना नवपंचम योग लाभकारी साबित हो सकता है। आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी खरीदने के योग भी बना रहे हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। परिवार में सुख समृद्धि का माहौल रहेगा। करियर में आपके कठिन परिश्रम की तारीफ की जाएगी।

सिंह राशि
2024 में नवपंचम योग के निर्माण से सिंह राशि के जातकों को शुभ परिणाम मिल सकते हैं। आपकी राशि में केतु दूसरे भाव में गोचर करेंगे। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना जताई जा रही है। सालों से रुके हुए कार्य अपनी रफ्तार पकड़ेंगे। बैंकिंग, लेखन और मार्केटिंग सेक्टर से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए 2024 में बना नवपंचम योग फायदेमंद साबित हो सकता है। करियर में आपको कई नए टास्क मिलेंगे, जो आपके लिए लाभकारी साबित होंगे। आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे और नया पद भी हासिल कर सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है। वहीं, वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें