ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGuru Gochar Rashifal 2024 Guru Margi On 31 December 2023 will affect these zodiac sign people relationship

Guru Gochar 2023 : 31 दिसंबर को गुरु गोचर से इन राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, रिश्तों में आ सकती है दूरियां

Guru Margi Decemeber 2023: साल 2023 के आखिर में गुरु ग्रह वृहस्पति मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों पर भी पड़ेगा। गुरु मार्गी होने से कुछ राशियों के रिश्तों पर अस

Guru Gochar 2023 : 31 दिसंबर को गुरु गोचर से इन राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, रिश्तों में आ सकती है दूरियां
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru Gochar December 2023 : साल 2023 के आखिरी महीने दिसंबर में गुरु ग्रह मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। जिसका असर मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर होगा। गुरु की चाल बदलने से कुछ राशियों के बहुत लाभ होगा, लेकिन कुछ राशियों को बहुत सभंलकर रहना होगा। गुरु गोचर के प्रभाव से इन राशियों के रिश्तों में तकरार बढ़ सकता है और नौकरी-कारोबार में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं कि गुरु के मार्गी होने से किन राशियों को जीवन में अशुभ फल मिल सकते हैं?

वृषभ राशि : साल के आखिरी दिन गुरु ग्रह के चाल बदलने से वृष राशि के जातकों पर साल 2024 तक अशुभ प्रभाव पड़ सकता है। साथी से छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद बढ़ सकता है। वैवाहिक जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी तीसरे व्यक्ति के कारण रिश्तों में कड़वाहट बढ़ सकती है, लेकिन रिलेशनशिप की बड़ी से बड़ी दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें।

तुला राशि : गुरु के मार्गी होने से तुला राशि के जातकों को अपने रिलेशनशिप में बड़ी सावधानी से फैसले लेना चाहिए। क्रोध से बचें। इससे लव लाइफ में दिक्कतें बढ़ सकती हैं। वहीं, तुला राशि के मैरिड जातकों को ससुराल पक्ष से कष्ट मिल सकता है। साथी से बहस करने से बचें। पार्टनर के विचारों का सम्मान करें। इससे रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा।

धनु राशि : गुरु की चाल बदलने से धनु राशि के लोगों के रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ सकती हैं। जिससे रिश्तों में मनमुटाव आएगा। भावुकता से बचें। जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। रिलेशनशिप की दिक्कतों को लेकर साथी से खुलकर बात करें। साथ ही अपने इमोशन्स को शेयर करने में संकोच ना करें। इससे रिश्तों में प्यार और विश्वास बरकरार रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें