ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGrah Rashi Parivartan November 2023 Trigrahi yog in scorpio rashi these zodiac signs gets benefits

Grah Gochar: 17 नवंबर से वृश्चिक राशि डेरा डालेंगे ये 3 शुभ ग्रह, इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

Grah Rashi Parivartan November 2023: नवंबर महीने में वृश्चिक राशि में एक साथ तीन ग्रह युति बनाएंगे। जानें वृश्चिक राशि में तीन ग्रहों के एक साथ आने से किन राशियों को होगा लाभ-

Grah Gochar: 17 नवंबर से वृश्चिक राशि डेरा डालेंगे ये 3 शुभ ग्रह, इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

Trigrahi yog in scorpio rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित अवधि में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है। मंगल ग्रह की राशि वृश्चिक में एक साथ तीन ग्रह विराजमान होंगे, जिसका सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। कुछ राशियों के लिए वृश्चिक राशि में बनने वाला त्रिग्रही योग लाभकारी सिद्ध होगा। इस योग के प्रभाव से इन राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ के साथ करियर में तरक्की भी मिल सकती है। 6 नवंबर को बुध वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं। अब 16 नवंबर 2023 को मंगल वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और इसके ठीक अगले दिन यानी 17 नवंबर 2023 को सूर्य भी वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे। बुध 27 नवंबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में 26 नवंबर तक वृश्चिक राशि में त्रिग्रही योग का संयोग रहेगा। जानें यह योग किन राशियों के लिए रहेगा लाभकारी-

सूर्य का धनु राशि में गोचर: जनवरी 2024 में इन 3 राशि वालों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए यह योग जन्मकुंडली के चौथे भाव में बनेगा। इस योग के प्रभाव से आप भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। करियर में नई ऊंचाइयां प्राप्त करेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए त्रिग्रही योग जन्मकुंडली के धन भाव में बनेगा। इस योग के प्रभाव से आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। लाइफस्टाइल में पॉजिटिव बदलाव होंगे। वाणी में मधुरता आएगी और लोग आपसे आकर्षित होंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों के लिए शुभ समाचार की प्राप्ति संभव है।

मकर राशि- मकर राशि वालों का त्रिग्रही योग की अवधि में बैंक-बैलेंस बढ़ सकता है। इस दौरान आपको सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर में नए मेहमान का आगमन संभव है। रिश्तों में मधुरता आएगी। अपनों का साथ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी।

16 नवंबर को मंगल करेंगे अपनी ही राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों को होगा लाभ-नुकसान

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें