DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म8 दिसंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के प्रभाव से बदलेगा भाग्य

8 दिसंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के प्रभाव से बदलेगा भाग्य

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSaumya Tiwari
Sun, 28 Nov 2021 06:51 AM
8 दिसंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के प्रभाव से बदलेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति के बाद शुक्र को सबसे शुभ ग्रहों में एक माना जाता है। शुक्र सुख-सुविधाओं का कारक है। शुक्र राशि परिवर्तन को एक महत्वपूर्ण घटना माना जाता है। शुक्र 8 दिसंबर को मकर राशि में गोचर करेंगे। इस राशि में शुक्र 30 दिसंबर तक रहेंगे। जानिए शुक्र गोचर का किन राशियों को मिलेगा लाभ-

1. मेष- मेष राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। इस दौरान आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। पविवार वालों के साथ अच्छा समय बीतेगा। सेहत अच्छी रहेगी। वाहन व भूमि सुख की प्राप्ति हो सकती है।

5 दिसंबर से इन राशियों का होगा भाग्योदय, सितारों की तरह चमकेगी किस्मत

2. वृषभ- इस राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन लाभकारी रहेगा। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। काम के कारण यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

नए साल में इन 8 राशियों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, देखें क्या शामिल है आपकी राशि?

3. कन्या- कन्या राशि वालों के लिए शुक्र गोचर किसी वरदान से कम नहीं है। गोचर काल में अचानक धन लाभ हो सकता है। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें