Hindi Newsधर्म न्यूज़Gochar Rahu Transit The coming 376 days are a boon for these zodiac signs Rahu retrograde motion will do wonders

आने वाले 376 दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, Rahu की उलटी चाल का कमाल

Gochar Rahu Transit 2024 : इस पूरे साल राहु गुरु की मीन राशि में ही विराजमान रहने वाले हैं। ऐसे में राहु की उलटी चाल से कुछ राशियों के भाग्य का बंद ताला खुल सकता है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 May 2024 12:07 PM
हमें फॉलो करें

Gochar Rahu Transit : राहु मायावी ग्रह हैं, जिनकी चाल विशेष महत्व रखती है। राहु ने पिछले साल अपनी चाल बदली थी और वर्तमान में मीन राशि में बैठे हुए हैं। इस पूरे साल राहु गुरु की मीन राशि में ही विराजेंगे। ऐसे में राहु की उलटी चाल कुछ राशियों पर भारी पड़ सकती है तो कुछ को जबरदस्त प्रॉफिट भी दिला सकती है। वहीं, 2025 मई में राहु शनि की राशि में प्रवेश करेंगे। आइए जानते हैं आने वाले 376 दिनों तक मीन राशि में विराजमान राहु किन राशियों के लिए शुभ रहने वाले हैं। 

मेष राशि
राहु का गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। जीवन में सुख ही सुख नजर आएगा। अपने करियर में आप हर टार्गेट को पूरा करने में सफल रहेंगे। आपने जहां से नहीं भी सोचा होगा, वहां से भी धन का आगमन होगा। वहीं, अपनी और मां की सेहत का ख्याल रखें। लाइफ में रोमांस भी रहेगा।

वृश्चिक राशि
राहु की बदलती चाल वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभकारी मानी जा रही है। आपको किए गए निवेश से अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। बिजनेस में की गई प्लानिंग कोई अच्छा इन्वेस्टर अट्रैक्ट कर सकती है। किस्मत आपका पूरा साथ देगी। परिवार में भी शांति रहेगी। सेहत भी दुरुस्त रहने वाली है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर फलदायक माना जा रहा है। बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए शुभ समय माना जा रहा है परिवार में धन-धान्य बना रहेगा। वहीं, यात्रा करने के भी योग बन रहे हैं। अपने जीवनसाथी का ख्याल रखें। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें