ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGemini Weekly Horoscope 39 march 2024 Mithun Rashi Ka Rashifal weekly zodiac prediction

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : 9 मार्च तक अचानक से बढ़ेंगी जिम्मेदारियां, खर्चों से मन रहेगा परेशान, पढ़ें अपना राशिफल

Gemini Weekly Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : 9 मार्च तक अचानक से बढ़ेंगी जिम्मेदारियां, खर्चों से मन रहेगा परेशान, पढ़ें अपना राशिफल
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Weekly Horoscope, मिथुन राशिफल 3- 9 मार्च 2024 : इस सप्ताह मिथुन राशि वालों को लाइफ में नई चुनौतियों के लिए तैयार रहना चाहिए। प्रोफेशनल लाइफ में सभी कार्यों को डेडलाइन के अंतर्गत कंपलीट करने के लिए अपनी मल्टी-टास्किंग स्किल का भरपूर लाभ उठाएं। परिस्थिति के अनुकूल ढलने की कोशिश करें। इस वीक आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

लव लाइफ : रिश्तों में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, इस वीक उन्हें लव लाइफ में नए सरप्राइज के लिए तैयार रहना चाहिए। सिंगल जातकों की अचानक से किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। रिलेशनशिप के रोमांटिक पलों को यादगार बनाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और रिलेशनशिप की दिक्कतों का साथ मिलकर समाधान निकालने की कोशिश करें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल: रोमांटिक लाइफ बढ़िया, करियर में बदलाव के संकेत, हेल्थ पर दें ज्यादा ध्यान

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में अचानक से कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। नए इनोवेटिव आइडियाज के साथ सभी टास्क हैंडल करें। इस वीक आपके मल्टी-टास्किंग स्किल की प्रशंसा होगी, लेकिन नेगेटिविटी को खुद पर हावी न होने दें। कार्यों का ज्यादा तनाव न लें। जरूरी कामों को पहले निपटाएं और व्यवस्थित ढंग से सभी काम कंपलीट करें। इससे करियर में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे।

आर्थिक स्थिति : अचानक से खर्चे बढ़ेंगे। इस सप्ताह आपका बजट बिगड़ सकता है। इसलिए खर्चों पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की कोशिश करें। नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं। इस वीक आय में वृद्धि के कई अवसर भी मिलेंगे। निवेश के नए अवसरों पर नजर रखें। धन लाभ के लिए कड़ी मेहनत से पीछे न हटें।

सेहत : अपने डेली रूटीन से थोड़ा ब्रेक लें। सेल्फकेयर एक्टिविटीज में शामिल हों। रोजाना एक्सरसाइज और मेडिटेशन करें। इससे आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यह अपनी फेवरेट हॉबी को फॉलो करने का परफेक्ट टाइम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें