Hindi Newsधर्म न्यूज़Gemini Horoscope today Mithun Rashi Ka Rashifal 29 May 2024 Daily future predictions

मिथुन राशिफल 29 मई (Aaj Ka Rashifal) : रिश्ते में छोटी-सी गलतफहमी से बढ़ेगी खटास, ऑफिस पॉलिटिक्स से रहें दूर

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीWed, 29 May 2024 07:13 AM
हमें फॉलो करें

Gemini Daily Horoscope, मिथुन राशिफल 29 मई 2024 : आज रिलेशनशिप की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। लेकिन आर्थिक मामलों में सोच-समझकर फैसले लें। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल...

लव राशिफल: रिलेशनशिप में इगो इश्यूज के चलते दिक्कतें बढ़ेंगे।लव लाइफ की प्रॉब्लम को समझदारी से सुलझाएं। साथी से कोई ऐसी बात न कहें जिससे गलतफहमी बढ़ें। समस्याओं को सुलझाने के लिए करीबी दोस्त या भाई-बहन की हेल्प ले सकते हैं। मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी। मिथुन राशि के सिंगल जातकों की आज किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। साथी से अपनी फीलिंग्स को कॉन्फिडेंटली शेयर करें।

करियर : आज प्रोफेशनल लाइफ में सबकुछ बढ़िया रहेगा। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। मैनेजमेंट में अपनी अच्छी छवि बनाए रखें। आईटी, हेल्थकेयर इलेक्ट्रॉनिक्स, हॉस्पिटैलिटी और मीडिया प्रोफेशनल्स का काफी बिजी शेड्यूल रहने वाला है।  नौकरी की तलाश करने वालों को अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा।  उद्यमियों को नया व्यापार में मुनाफा होगा।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। लेकिन विपरीत परिस्थिति से निपटने के लिए धन बचत करें। नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं। सीनियर्स बच्चों के बीच धन का बंटवारा कर सकते हैं। शाम तक नए कार की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। आज बड़े अमाउंट में किसी को धन उधार न दें। वापास मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

सेहत : हृदय रोगियों को सेहत पर ज्यादा ध्यान देना होगा। असहज महसूस करने पर डॉक्टर से तुरंत संपर्क करें। कुछ लोगों को स्किन इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। बच्चों को दांत में दर्द महसूस हो सकता है। फीमेल्स को गले में खराश की समस्या हो सकती है। यात्रा के दौरान अपनी मेडिकल किट साथ रखें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। इससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे।
 

ऐप पर पढ़ें