ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyGemini Horoscope today Mithun Rashi Ka Rashifal 29 March 2024 Daily future predictions

मिथुन राशिफल 29 मार्च : उथल-पुथल के संकेत, सोच-समझकर करें फैसला, रहें सतर्क

Gemini Horoscope Today mithun rashi rashifal : मिथुन राशि राशि चक्र की तीसरी राशी है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

मिथुन राशिफल 29 मार्च : उथल-पुथल के संकेत, सोच-समझकर करें फैसला, रहें सतर्क
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 Mar 2024 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

Gemini Horoscope Today mithun rashi rashifal 29 March 2024, मिथुन राशिफल: आज मिथुन राशि के जातकों को तरक्की के कई अवसर मिलेंगे। करियर, लव लाइफ, हेल्थ और आर्थिक मामलों में सोच-समझकर डिसीजन लें। इससे आपको जीवन के हर पहलू में सफलता हासिल होगी। लाइफ में अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए उत्साह और जुनून से भरपूर रहेंगे। जीवन में आज उथल-पुथल हो सकती है।

लव राशिफल : सिंगल जातकों की आज किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी, अपने इमोशन्स को व्यक्त करने में संकोच न करें, लेकिन भावकुता में आकर कोई फैसला लेने से बचें। कमिटेड कपल्स एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। रिश्तों की गलतफहमियां दूर करने की कोशिश करें। इससे पार्टनर संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा और लव लाइफ के रोमांचक पलों का आनंद लेंगे। साथ ही पार्टनर की प्राइवेसी का खास ध्यान रखें।

Rashifal : 29 मार्च को इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, खूब होगी धन की बरसात

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में सबकुछ सामान्य रहेगा। कार्या में आ रही चुनौतियां दूर होंगी। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। कुछ जातकों को करियर में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। जॉब इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल होगी।

Surya Grahan : 11 दिनों बाद लगेगा पूर्ण सूर्य ग्रहण, इन 5 राशियों का हो जाएगा भाग्योदय

आर्थिक राशिफल : आर्थिक मामलों में बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। बजट पर ध्यान दें। आय के नए स्त्रोतों की तलाश करें। अपने खर्च करने की आदतों पर नजर रखें। धन बचत के नए अवसरों पर ध्यान दें। जल्दबाजी में किसी भी चीज की खरीदारी करने से बचें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। निवेश करने से पहले भी अच्छी तरह सोच-विचार कर लें। गलत जगह निवेश करने से भारी नुकसान हो सकता है।

1 अप्रैल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, 30 दिनों तक मनाएंगे जश्न, राजा के समान होगा जीवन

स्वास्थ्य राशिफल : कार्यों का दबाव महसूस होगा। फिजिकल और इमोशनल हेल्थ पर ध्यान दें। हेल्दी डाइट लें। नियमित मेडिटेशन या योगा करें। इससे स्ट्रेस लेवस कम होगा। अपनी डेली रूटीन में थोड़ा बदलाव लाएं। इससे आपकी ओवर ऑल हेल्थ में सकारात्मक बदलाव आएंगे। साथ ही आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें