Hindi Newsधर्म न्यूज़Gemini Horoscope today Mithun Rashi Ka Rashifal 29 April 2024 Daily future predictions

मिथुन राशिफल 29 अप्रैल 2024 : जीवन के हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता, खुशहाली और उत्साह का रहेगा माहौल, सपने होंगे साकार

Aaj Ka Mithun Rashifal Gemini Horoscope Today : मिथुन राशि राशि चक्र की तीसरी राशी है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 09:44 AM
हमें फॉलो करें

Aaj Ka Mithun Rashifal Gemini Horoscope Today 29 April 2024, मिथुन राशिफल: पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। आज अपने स्वास्थ्य को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें। आर्थिक मामलों में लकी रहेंगे।

लव राशिफल : रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी। साथी से प्यार के इजहार के एक भी अवसर को न गवाएं। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करें। अपने रिलेशनशिप के फ्यूचर को लेकर डिस्कस करें। साथी से अपने इमोशन्स शेयर करें, लेकिन पास्ट को लेकर डिस्कस न करें। इससे रिश्तों में मनमुटाव बढ़ सकता है। आज पार्टनर को सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं या रोमांटिक डिनर का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा।

करियर राशिफल : करियर से जुड़े फैसले सोच-समझकर लें। ऑफिस में कार्यों की जिम्मेदारी को बड़ी ईमानदारी से संभालें। जो लोग ऑटोमोबाइल, पब्लिशिंग, हॉस्पिटैलिटी या बायोकैमिस्ट्री फील्ड से जुड़े हैं। वह ऑफिस वाद-विवाद से बचें। बिजनेसमेन को नए प्रोजेक्ट में सफलता मिलेगी और व्यापार में लाभ होगा। जो स्टूडेट्स विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं, उन्हें आज शुभ समाचार मिल सकता है।

आर्थिक राशिफल : आर्थिक दिक्कतें दूर होंगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगा। नया घर या वाहन की खरीदारी के लिए शाम का समय बेहद शुभ समय है। उद्यमियों को आज धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लेना चाहिए, नहीं तो धन हानि हो सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल : आज मिथुन राशि वालों को रात्रि में वाहन चलाने से बचना चाहिए। यात्रा के दौरान अपनी मेडिकल किट साथ रखें। कुछ जातको को सीने में दर्द महसूस हो सकता है। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से परामर्श लेने में संकोच न करें। हेल्दी लाइफ स्टाइल अपनाएं। खूब पानी पीएं और स्मोकिंग से बचें। गर्भवती महिलाओं को बस से चढ़ते-उतरते समय अपना ख्याल रखना चाहिए। अपनी डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। इससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें