Hindi Newsधर्म न्यूज़Gemini Horoscope today Mithun Rashi Ka Rashifal 18 May 2024 Daily future predictions

Gemini Horoscope, 18 May: ऑफिस गॉसिप से रहें दूर, आर्थिक मामलों में लकी,प्रपोजल का मिलेगा रिस्पान्स

Gemini Daily Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

Arti Tripathi डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीSat, 18 May 2024 09:09 AM
हमें फॉलो करें

Gemini Daily Horoscope, मिथुन राशिफल 18 मई 2024 : लव लाइफ को मजबूत बनाने का प्रयास करें। पार्टनरके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। रिलेशनशिप में छोटी-छोटी बातों  को लेकर बहस न करें। आज ऑफिस में सहकर्मियों को सपोर्ट मिलेगा। आपके कार्यों की प्रंशंसा होगी। आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : आज आपकी लव लाइफ में प्यार और खुशहाली का माहौल रहेगा। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वह पार्टनर को सरप्राइज दे सकते हैं। कुछ जातक रोमांटिक डिनर का प्लान बना सकते हैं और साथी संग मैरिज को लेकर डिस्कस कर सकते हैं। आज आप वीकेंड वेकेशन का भी प्लान बना सकते हैं।दिन की शुरुआत में सिंगल्स की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। आपको प्रपोजल का भी पॉजिटिव रिस्पान्स मिलेगा।

करियर : ऑफिस में आपको कार्यों के अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। नए कार्य की जिम्मेदारी मिलेगी। नए इनोवेटिव आइडियाज के साथ सभी टास्क हैंडल करें। ऑफिस मीटिंग में अपना ओपिनियन शेयर करने में संकोच न करें। इससे मैनेजमेंट में आपकी अच्छी छवि बरकरार रहेगी और आपको कड़ी मेहनत का फल भी मिलेगा। लेकिन ऑफिस गॉसिप से दूरी बनाएं। टेक्सटाइल, हॉस्पिटैलिटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, एजुकेशन और ट्रांसपोर्ट से जुड़े बिजनेसमेन को आज व्यापार में मुनाफा होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में अपार सफलता मिलेगा। नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे।

आर्थिक स्थिति : आज आप आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे।  आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। कुछ जातक प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने का प्लान बना सकते हैं। शाम तक दोस्तों की आर्थिक मदद करने की जरूरत पड़ सकती है। लेकिन आज लग्जरी आइटम की खरीदारी करने से बचें। स्मार्ट इनवेस्टमेंट पर फोकस करें। आप सोच-समझकर स्टॉक मार्केट में निव्ेश कर सकते हैं। लेकिन प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों को ज्यादा बढ़ने न दें।

सेहत : आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन फीमेल्स को स्त्री रोगों से जुड़ी समस्याएं हो सकती हैं। डायबिटीज और लीवर रोगियों को अपने डाइट पर खास ध्यान देना चाहिए। ऑयली और ज्यादा तेल-मसाले वाले भोजन से परहेज करें। अपने डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। आज एडवेंचर ट्रिप का प्लान न बनाएं। 

ऐप पर पढ़ें